उपेंद्र कुशवाहा पर बरस पड़े BJP नेता, कहा - ज्यादा 'लबर लबर' न करें, यही नीतीश कुमार को हराने के लिए घूमते चलते थे

उपेंद्र कुशवाहा पर बरस पड़े BJP नेता, कहा - ज्यादा 'लबर लबर' न करें, यही नीतीश कुमार को हराने के लिए घूमते चलते थे

PATNA : जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा जिस तरह से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल के लिए कहा था कि उनके बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। उसके बाद अब भाजपा की तरफ से भाजपा के सीनियर नेता व MLC नवल किशोर यादव ने बड़ा हमला किया है। उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को ऐसा नेता करार दिया है, जिन्होंने चुनाव में यह शपथ खाई थी कि वह नीतीश कुमार को बिहार से उखाड़ फेंकेंगे। 

नवल किशोर यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा लबराहा नेता हैं, जो हर बात पर 'लबर-लबर' करते रहते हैं। वह बताएं कि जब बिहार में चुनाव के बाद सरकार बन रही थी कि वह साथ थे क्या। वह तो पूरे चुनाव में इस बात के लिए कमर कसे हुए थे कि कैसे नीतीश कुमार को बिहार के सीएम की कुर्सी से हटाना है। वह सरकार की बात करते हैं। 

कभी नहीं जीतते चुनाव

भाजपा एमएलसी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ऐसे जननायक नेता हैं. जो जब भी चुनाव लड़ते हैं. हार जाते हैं, जिस पार्टी में जाते हैं. उसका कबाड़ा कर देते हैं। ऐसे नेताओं द्वारा क्या बयान दिया जाता है। इसको कभी भी गंभीरता से लेने की आवश्यकता नहीं है।

बिहार में अग्निपथ के अग्निवीरों को लेकर सत्ता पर बैठे एनडीए के दोनों प्रमुख पार्टी भाजपा और जदयू के नेता बयानवीर बने हुए हैं। दोनों तरफ से बिहार में हुई आगजनी को लेकर लगातार बयानबाजी की जा रही है। जहां भाजपा की तरफ से राज्य की पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं जदयू ने योजना को लेकर ही सवाल उठा  दिया है। भाजपा नेताओं की मानसिक स्थिति को खराब बता दिया है। 

क्या कहा था उपेंद्र कुशवाहा ने 

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जायसवाल के सवालों का कोई मतलब नहीं है, उनके बयानों को हम सीरियस नहीं लेते हैं। कुशवाहा ने कहा कि परिवार में अगर कोई ज्यादा बोलने लगता है तो ऐसे लोगों को तरजीह नहीं दी जाती है। संजय जायसवाल कोई पहली बार नहीं बोल रहे हैं। उनके बयानों का कोई मतलब नहीं हैय़ अब हम उन्हें नोटिस नहीं लेते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News