क्या BJP नेताओं ने इस बार CM नीतीश को सौंप दी मंत्री वाली लिस्ट? कयासों का बाजार गर्म तो रेस में शामिल नेताओं की बढ़ी धड़कनें

क्या BJP नेताओं ने इस बार CM नीतीश को सौंप दी मंत्री वाली लिस्ट? कयासों का बाजार गर्म तो रेस में शामिल नेताओं की बढ़ी धड़कनें

PATNA: बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बीजेपी-जेडीयू के बीच फंसा पेंच सुलझने की खबर है। बताया जाता है कि मंत्रिंमंडल विस्तार और राज्यपाल कोटे वाली विप की 12 सीटों पर दोनों दलों में सहमति करीब-करीब बन गई है। इन चर्चाओं के बीच बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. बीजेपी नेताओं के सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है। चर्चा है कि भाजपा नेताओं ने सीएम नीतीश को कैबिनेट विस्तार को लेकर मंत्रियों की सूची सौंप दी है। इस चर्चा के बाद मंत्री की रेस में शामिल नेताओं की धड़कने बढ़ गई है।  

बहुत जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

आज रविवार की शाम बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीएम हाउस जाकर मुलाकात की है.जानकारी के अनुसार बीजेपी नेताओं ने भाजपा कोटे से बनने वाली मंत्रियों की लिस्ट सौंप दी है.हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. आधे घंटे से अधिक समय तक चली मुलाकात में बीजेपी नेताओं ने सोमवार कोविप की 2 सीटों पर होने होने वाले नामांकन में शामिल होने का भी आमंत्रण दिया. 

भाजपा नेतृत्व ने लिस्ट फाईनल कर सीएम के पास भेजा

बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास से निकलते हुए संजय जायसवाल ने इसे एक औपचारिक मुलाकात बताया. मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह तक का इंतजार करिए.बता दें, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा की तरफ से काफी मंथन हुआ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को दिल्ली बुलाया गया। जानकार बताते हैं कि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से कैबिनेट में शामिल होने वाले नेताओं की लिस्ट को हरी झंड़ी दे दी है।

Find Us on Facebook

Trending News