बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संसद भवन के उद्घाटन को लेकर जदयू सांसद के बयान पर भाजपा नेता ने किया पलटवार, कहा नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा

संसद भवन के उद्घाटन को लेकर जदयू सांसद के बयान पर भाजपा नेता ने किया पलटवार, कहा नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा

SITAMADHI: संसद भवन उद्घाटन को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश में सियासत गर्म है। विपक्षी पार्टी संसद भवन उद्घाटन को लेकर विरोध कर रही है। इन बयानबाजी के क्रम में भाजपा भी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सीतामढ़ी में भाजपा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू के द्वारा संसद भवन उद्घाटन को लेकर दिए बयान को लेकर आक्रोश प्रकट किया है।

जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर आज सांसद बन संसद में बैठे हैं। उसी भाजपा के प्रधानमंत्री का वह विरोध कर रहे हैं। सीतामढ़ी से अपना टिकट बचाने के चक्कर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चापलूसी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर सांसद को इस्तीफा दे देना चाहिए। यहां की जनता से माफी मांगना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह वहीं सांसद है जो पर्यटन मंत्री रहते हुए वर्ष 2015 में विधानसभा का चुनाव हार गए थे। तो एक संजोग बना की बीजेपी जदयू गठबंधन के दम पर सांसद बने। आज उनका आधार पूरी तरह खत्म हो चुका है। कोई भी पार्टी उन्हें टिकट नहीं देना चाहती है। इसलिए मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए उनकी चमचागिरी कर रहे हैं। 

वहीं बैठक के दौरान परिहार विधायक गायत्री देवी ने सांसद को नसीहत देते हुए कहा कि उनकी दाल गलने वाली नहीं है। यहां की जनता उनके सारे कामों को देख रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल बेमिसाल काम से जनता पूरी तरह संतुष्ट है और 2024 के चुनाव में यहां की जनता एक-एक वोट भाजपा को देने की मन बनाई है।

Suggested News