जदयू प्रवक्ता तय कर लें... CM नीतीश का पहले चप्पल चाटेंगे या तलवा,बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री की तस्वीर शेयर कर पूछा,पढ़िए पूरी खबर

जदयू प्रवक्ता तय कर लें... CM नीतीश का पहले चप्पल चाटेंगे या तलवा,बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री की तस्वीर शेयर कर पूछा,पढ़िए पूरी खबर

PATNA: बिहार में बीजेपी-जेडीयू नेताओं के बीच जारी जंग थमने का नाम नहीं ले रहा। अब बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की एक तस्वीर शेयर कर जेडीयू प्रवक्ताओं से बड़ा सवाल पूछा है।भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय ने मुख्यमंत्री नीतीश की मंदिर परिसर में चप्पल पहने एक तस्वीर शेयर कर पूछा है कि जेडीयू प्रवक्ता तय कर लें कि वे पहले तलवा चाटेंगे या फिर चप्पल।

भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री की तस्वीर को ट्वीट कर लिखा है कि.. या तो ये शुद्ध सेक्युलर हो गए है या भगवान से ऊपर हो गए है । मंदिर में किसी ने चप्पल नही पहना है....अब इनके प्रवक्ता पहले चप्पल चाटेंगे फिर तलवा। 

दरअसल बीजेपी नेता संतोष रंजन राय ने पटना सिटी इलाके में दुर्गा मंदिर में पूजा करने के लिए जाते समय कि मुख्यमंत्री की एक तस्वीर शेयर किया है।जिसमें नीतीश कुमार चप्पल पहने नजर आ रहे हैं।उनके साथ मंत्री नंदकिशोर यादव भी हैं।मंत्री समेत सारे सुरक्षाकर्मी जूता-चप्पल खोले हुए नजर आ रहे हैं,वहीं नीतीश कुमार के पैर में चप्पल दिख रहा है। बीजेपी नेता ने सीएम नीतीश को चप्पल पहनने पर तंज कसा है और मुख्यमंत्री के साथ-साथ जेडीयू प्रवक्ताओं पर भी बड़ा अटैक किया है।

Find Us on Facebook

Trending News