बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'पिता' को ही प्रताड़ित कर रहे BJP नेता ! परेशान वृद्ध बाप ने SP से सुरक्षा की लगाई गुहार, भाजपा ने विस का दिया था टिकट, ..विधायक बन जाते तो जनता का क्या करते नेताजी ?

'पिता' को ही प्रताड़ित कर रहे BJP नेता ! परेशान वृद्ध बाप ने SP से सुरक्षा की लगाई गुहार, भाजपा ने विस का दिया था टिकट, ..विधायक बन जाते तो जनता का क्या करते नेताजी ?

PATNA: भाजपा के एक नेता विवादों के लेकर फिर से चर्चा में हैं. इस बार आम जनता या रिश्तेदार को परेशान नहीं किया है, बल्कि पिता को ही प्रताड़ित किया है. परेशान हो कर वृद्ध पिता ने एसपी से मदद की गुहार लगाई है. पिता की फरियाद पर पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दे दिये हैं. दरअसल, भाजपा नेता का विवादों से चोली-दामन का रिश्ता है. भाजपा ने 2020 विधानसभा चुनाव में बदनाम एक उक्त नेता को विधानसभा क्षेत्र से टिकट दे दिया था.टिकट मिलने के बाद नेताजी को लेकर तरह-तरह के खुलासे हुए थे. तमाम फ्रॉड केस के खुलासे के बाद भाजपा नेतृत्व की भी काफी किरकिरी हुई थी. नेतृत्व पर आरोप लगे थे कि एक बड़े नटवरलाल को टिकट दिया गया. खैर...वहां की जनता से बीजेपी के नेताजी को पैदल कर दिया और वामपंथी पार्टी के कैंडिडेट को जीता दिया. अब वो नेताजी अपने पिता से ही उलझ गए हैं. हालात ऐसे हो गए हैं कि वृद्ध पिता को पुलिस का सहारा लेना पड़ रहा है.

ऐसे नेता जनता का क्या भला करेंगे ? 

बिहार बीजेपी के एक नेता के खिलाफ उनके पिता ने ही पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने पुत्र सह भाजपा नेता पर तंग-तबाह करने का आरोप लगाते हुए 13 सितंबर को एसपी को आवेदन दिया. मगध के एक छोटे जिले के एसपी ने वृद्ध पिता की गुहार पर तुरंत एक्शन लिया और 14 सितंबर को ही संबंधित थानेदार को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है. 75 साल के पिता ने एसपी को दिया आवेदन में कहा है कि उनका बेटा 2020 विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी थे . पटना के बोरिंग रोड में मेरे नाम पर वाले मकान में जबरन रहते हैं. हमें वहां से हटा दिया है. स्थानीय बाजार में मेरा एक मार्केट है जो 10 कमरों का बना हुआ है. व्यवसायिक मकान में पांच मेरे हिस्से का है और पांच मेरे छोटे भाई जो पटना उच्च न्यायालय में अधिवक्ता है उनका है. मेरे हिस्से के पांच कमरे का किराया जबरदस्ती मेरे बड़े पुत्र जो भाजपा के नेता हैं वह ले रहे हैं . किराएदार को धमकी देते हैं कि अगर मुझे किराया नहीं दोगे तो जबरदस्ती किसी केस मुकदमे में फंसा देंगे. इसके बाद भी हमने कुछ नहीं बोला .11 सितंबर को मेरा जिसमें छोटा भाई का भी हिस्सा है उसका ताला तोड़ दिया. इसके बाद मेरे छोटे भाई वकील साहब ने भी उसे कमरे में ताला लगा और पटना चले गए. अगले दिन 12 तारीख को मेरे पुत्र आकर बोले कि उसमें ताला कौन लगा दिया है, हमने जवाब दिया कि तुम्हारे चाचा में ताला लगाया है, उनसे बात करो. इसके बाद और धमकी देने लगा और कहने लगा कि जानते नहीं हो कि मैं कौन हूं, सारे जमीन को परती कर दूंगा, कानून को मैं मुट्ठी में रखता हूं, किसी मजदूर को खेत पर जाने नहीं दूंगा. वह पार्टी का हमेशा धौंस दिखाता है. एसपी को दिए आवेदन में पिता ने अपने पुत्र जो भाजपा के नेता हैं उनके बारे में लिखा है कि उस पर कई क्रिमिनल केस है. मेरे बेटे में मेरी रक्षा करिए.  

नेतृत्व ने इस बार भाजपा नेता को किया पैदल

बता दें, भाजपा नेता के खिलाफ धोखाधड़ी के कई आरोप हैं. धोखाधड़ी कर करोड़ों का टेंडर लेने का आरोप है. आर्थिक अपराध इकाई ने जांच की थी और पटना एसएसपी को जांच रिपोर्ट दिया था. इसके बाद कोतवाली थाने में नेताजी पर मुकदमा भी दर्ज हुआ था. 2020 विधानसभा चुनाव में हलफनामें में भाजपा नेता ने केसों का उल्लेख नहीं किया था. साथ ही कई अन्य जानकारी भी छुपाने के आरोप लगे थे. चुनाव के दौरान ये मामले काफी सुर्खियों में थे. भाजपा नेता पटना के पड़ोसी जिले से ताल्लुक रखते हैं. 2020 में पटना जिले से सटे विधानसभा क्षेत्र से टिकट मिला था. भाजपा ने पिछली बार की कमेटी में एक प्रकोष्ठ का महामंत्री बनाया था. हालांकि इस बार पार्टी ने भी इस नेता को पूरी तरह से पैदल कर दिया है. बताया जाता है कि नए अध्यक्ष तक नेताजी की पूरी कुंडली पहुंच गई. लिहाजा इस बार किसी प्रकोष्ठ में भी नेताजी को जगह नहीं मिली. 

Suggested News