गया में भाजपा नेताओं ने विष्णुपद मंदिर का किया शुद्धिकरण, कहा हिम्मत है तो मक्का मदीना में जाकर दिखाए मुख्यमंत्री

गया में भाजपा नेताओं ने विष्णुपद मंदिर का किया शुद्धिकरण, कहा हिम्मत है तो मक्का मदीना में जाकर दिखाए मुख्यमंत्री

GAYA : भाजपा गया जिला के द्वारा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व में विष्णु पद मंदिर का पंडा समाज के सहयोग से शुद्धिकरण कर पूजा अर्चना की गई है। इस मौके पर उन्होंने कहा की पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गया विष्णु पद मंदिर में आगमन हुआ था। विष्णु पद मंदिर में अहिन्दू का प्रवेश वर्जित है। प्रवेश वर्जित होने के वावजूद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गया जिला प्रभारी मंत्री इस्राइल मंसूरी के साथ प्रवेश कर हिन्दूओं के भावनाओं को आहत किया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने इस अवसर पर लोगों से बात करते हुए कहा कि यह देश सनातन संस्कृति के मानने वालों का है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जानबुझकर मुस्लिम बिरादरी के मंत्री को विष्णु पद मंदिर में प्रवेश कराया। ताकि हिन्दूओं की भावना आहत हो। हमलोगों ने आज विष्णु पद मंदिर में विष्णु भगवान के चरण को फल्गु मैया के जल से शुद्धिकरण कर पूजा अर्चना किया गया है। भगवान विष्णु की स्तुति कर क्षमा याचना किया।

उन्होंने कहा की बिहार में जब से भाजपा को छोड़कर महागठबंधन की सरकार बनाये हैं तब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दिमाग सातवें आसमान पर है। लेकिन लोकतंत्र में जनता मालिक है जनता जिसको चाहती है गद्दी उसी को नसीब होती है। चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात। पलटने से जनता भी पलटा देती है। आनेवाले समय में गया की जनता  हिन्दूओं के भावनाओं से खिलवाड़ करने की सजा अवश्य देगी। वहीँ इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री गोपाल यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में अगर हिम्मत है तो मक्का मदीना में अपने मंत्रिमंडल सहयोगी के साथ प्रवेश करके दिखा दे।

इस अवसर पर पूर्व सांसद रामजी मांक्षी, पूर्व विधायक डॉ श्यामदेव पासवान, पूर्व जिला अध्यक्ष जैनेन्द्र कुमार, क्षितिज मोहन सिंह, अनिल कुमार सिंह, हरे राम सिंह शिवकुमार भैया, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, नरेश चौधरी, कंचन सिन्हा,अजय कुमार, डॉ अनुज कुमार, जिला महामंत्री गोपाल यादव, संतोष ठाकुर, मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, धीरज,अभिषेक कुमार, वंदना कुमारी, देवानंद पासवान, अशोक कुमार सिंह, ऋषि लोहानी, अमित लोहानी, दीनानाथ, श्याम सिंह और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News