बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय गृह मंत्री के सासाराम दौरे रद्द होने पर भाजपा नेताओं ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- सरकार के विफलताओं के कारण कार्यक्रम स्थगित

केंद्रीय गृह मंत्री के सासाराम दौरे रद्द होने पर भाजपा नेताओं ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- सरकार के विफलताओं के कारण कार्यक्रम स्थगित

PATNA. सासाराम के रेलवे मैदान में व्यापक तौर पर आयोजित चक्रवर्ती महान सम्राट अशोक जयंती समारोह के दौरान मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को स्थगित किए जाने पर बिहार भाजपा के नेताओं ने राज्य के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलकर ज्ञापन सौंपा है। इस ज्ञापन के जरिए सासाराम में राज्य सरकार के लापरवाही के खिलाफ संज्ञान लेने का आग्रह किया गया है।   

 वहीं इस संबंध में  प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश सरकार की प्रशासनिक विफलताओं के कारण ही गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा। उन्होंने कहा कि समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी के शिरकत से नीतीश सरकार और उनके अधिकारी सकते में हैं। लिहाजा हिंसा पर अंकुश पाने में सरकार और प्रशासन पूरे तरीके से फेल है। जिस कारण कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह बेहद आश्चर्यजनक और हैरान करने वाली बात है कि अबतक इस घटना पर अंकुश लगाने के लिए ना तो बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से कोई अतिरिक्त सुरक्षा मांगी और ना ही उस पूरे इलाके में प्रशासन द्वारा फ्लैग मार्च किया गया। पूरा का पूरा सरकारी तंत्र फेल है।

उन्होंने कहा कि नीतीश जी के कारण सासाराम के कार्यक्रम को स्थगित करने के बाद कार्यकर्ताओं में नवादा के हिसुआ के कार्यक्रम के लिए जो उत्साह दिख रहा है वो बेहद सुखद है।



Suggested News