यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक, पूरे प्रदेश में अगले महीने से निकालेगी चुनावी यात्रा

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक, पूरे प्रदेश में अगले महीने से निकालेगी चुनावी यात्रा

लखनऊ. अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी दल तैयारियों में जुट गयी है. चुनाव को लेकर सत्ताधारी दल भाजपा भी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच भाजपा ने प्रदेश कोर कमेटी की बैठक की, जिसमें प्रदेश के बड़े भाजपा नेता शामिल हुए. बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा और संगठन मंत्री सुनिल बंसल सहित कई बड़े चेहरे शामिल रहे.

बता दें कि बैठक को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र की साढ़े सात साल और यूपी सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास करती है. यूपी की जनता के समर्थन से 2022 में भी जाजपा यूपी में सरकार बनाएगी. बता दें कि 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल अलग-अलग तरीके से यात्राएं निकाल रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी अगले महीने से परिवर्तन यात्रा लेकर जनता के बीच में जाएगी और अपने पक्ष में मतदाता से वोट करने की अपील करेगी.

सीएम योगी ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा विपक्ष की खामियों को लेकर जनता के बीच गई थी. आज तो पार्टी के पास पांच वर्ष की उपलब्धियां हैं. इस बार भी संगठन ने विस्तृत रूपरेखा बनाई है. इसमें तय किया गया है कि प्रदेश के छह क्षेत्रों से छह विकास यात्राएं निकाली जाएंगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि इन यात्राओं का समापन लखनऊ में होगा. यह कार्यक्रम काफी वृहद रूप से किया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News