BJP के मंत्रियों को आलाकमान से निर्देश, इस्तीफा नहीं देना है, करेंगे यह काम

BJP के मंत्रियों को आलाकमान से निर्देश, इस्तीफा नहीं देना है, करेंगे यह काम

PATNA : बिहार में लगभग यह तय हो गया है कि नीतीश कुमार एनडीए से अलग होकर अब महागठबंधन के साथ सरकार बनाएंगे। इसके लिए उन्होंने राज्यपाल से समय की मांग की है, वहीं राज्यपाल ने उन्हें चार बजे मिलने के लिए बुलाया है। इन सबके बीच पहले खबर सामने आ रही थी कि नीतीश कुमार अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं, वहीं दूसरी खबर यह भी सामने आई थी कि नीतीश कुमार से पहले भाजपा कोटे के तमाम मंत्री भी अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं। लेकिन अब जो ताजा जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार न नीतीश कुमार अपना इस्तीफा देंगे और न ही भाजपा के मंत्री ही अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

भाजपा मंत्रियों को मिला है यह निर्देश

बताया जा रहा है कि भाजपा नेताओं को पार्टी आलाकमान से यह निर्देश दिया गया है कि वह अपना इस्तीफा नहीं सौंपेंगे। इससे जनता के बीच में पार्टी की गलत छवि प्रस्तुत होगी। पार्टी आलाकमान की तरफ से कहा गया है कि बिहार के मुख्य्मंत्री जब तक उन्हें बर्खाश्त नहीं करते हैं, तब तक वह अपने पद पर बने रहें।  

वहीं दूसरी तरफ एक अणे मार्ग से भी यह खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री भी इस्तीफा नहीं सौंपेंगे। हालांकि वह राज्यपाल से मिलने जरुर जाएंगे। लेकिन वहां वह भाजपा के मंत्रियों के बर्खास्तगी की लेटर सौंप सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News