बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा गांव-गांव तक जाकर करेगा प्रधानमंत्री के सपनों को पूरा : सैयद मोहम्मद अली

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा गांव-गांव तक जाकर करेगा प्रधानमंत्री के सपनों को पूरा : सैयद मोहम्मद अली

JEHANABAD : जहानाबाद अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा अली नगर पाली गाँव मे सेवा और समर्पण कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष तूफऐल कादरी ने कहा कि प्रदेश में अल्पसंख्यक मोर्चा के लोगों द्वारा द्वारे-द्वार जाकर सरकार के द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं को पहुंचाने का काम कर रहा है। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस लगन और मेहनत के साथ देश की दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं। पूरे भारत में डिजिटल सिस्टम हो रहा है। वही स्किल डेवलपमेंट की कई योजनाएं चलाई जा रही है। 

कोरोना जैसे महामारी में गरीबों के बीच राशन वितरण किया जा रहा है। वही इस बड़ी महामारी से बचने के लिए लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगवाया जा रहा है। इस सरकार ने जिस तरीके से निष्पक्षता के साथ भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने का संकल्प लिया है। सामने दिख रहा है। हम लोग यह संकल्प लें की सरकार के द्वारा जो भी स्कीमें चलाई जा रही है, उसे जन-जन तक पहुंचाएं। 

वही इस मौके पर बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने भी सरकार के द्वारा चलाए जा रहे सभी स्कीमों को बारी बारी से अल्पसंख्यक क्षेत्र अली नगर पाली में लोगों के बीच विस्तार से बताया। यह भी कहा की समय समय पर हम लोग आप लोगों से मिलते रहेंगे। आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं। उससे जरूर हमें अवगत कराएं। इस मौके पर अल्पसंखक मोर्चा ज़िला अध्यक्ष सैयद मोहम्मद अली की अध्यक्षता में संपन हुई। काकों मंडल अध्यक्ष चुनूँ शर्मा,आई॰ टी सेल सह संयोजक ज्योति प्रकाश, मोहम्मद शमीम, मोहम्मद जमील सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News