भाजपा विधायक को लालू परिवार से जान का खतरा,विस में उठाई मांग- प्राण की रक्षा करें हुजूर....

भाजपा विधायक को लालू परिवार से जान का खतरा,विस में उठाई मांग- प्राण की रक्षा करें हुजूर....

पटनाः बिहार विधान सभा की कार्यवाही के अंतिम दिन राज्यपाल के अभिभााषण पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर बड़ा हमला बोला। तेजस्वी यादव ने पहले सीएम नीतीश पर निजी हमले बोले। इसके बाद कहा कि जब डबल इंजन की सरकार है तो फिर क्यों नहीं बिहार को स्पेशल स्टेटस का दर्जा मिल रहा। इस दौरान तेजस्वी यादव ने विधायकों से हाथ उठाने को कहा कि बिहार को विषेष राज्य का दर्जा मिलनी चाहिए की नहीं.तेजस्वी यादव के बाद भाजपा विधायक ने सदन में खड़ा होकर अपनी प्राण रक्षा की गुहार लगाई।

भाजपा विधायक को लालू परिवार से जान का खतरा

लालू यादव द्वारा भाजपा विधायक ललन पासवान को प्रलोभन देने का मामला सामने आया है। आज पीड़ित विधायक ललन पासवान ने विस में गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि सामने वाला काफी मजबूत आदमी हैं. वो मेरी हत्या करवा सकते हैं,मैं और पूरा परिवार भय के साये में जी रहे हैं. सदन इस मामले में संज्ञान ले और कार्रवाई करे। वहीं डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने भी सदन में खड़े हो गए और कहा कि सदन संज्ञान ले। इस पर विस अध्यक्ष ने कहा कि सदन के संज्ञान में मामला आ गया। 

तेजस्वी यादव का बड़ा हमला

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जब डबल इंजन की सरकार है तो बिहार की जो स्थिति है उसमें क्यों नहीं बदलाव हो रहा। बिहार में बाढ़ आई तो केंद्र से कोई मदद मिली की ,केंद्रीय टीम आई की नहीं...?

तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार चोर दरवाजे से आई है,यह फर्जी सरकार है।तेजस्वी के इस बयान के बाद सदन में भारी बवाल हुआ।संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव का बयान अससंदीय है। घोर आपत्ति के बाद विस अध्यक्ष ने उस शब्द को कार्यवाही से हटाने का आदेश दिया।


Find Us on Facebook

Trending News