नीतीश सरकार के निर्णय पर BJP विधायक ने उठाये गंभीर सवाल,पूछा- लोग ढाबे और पार्क में जा सकते हैं तो मंदिरों में क्यों नही?

नीतीश सरकार के निर्णय पर BJP विधायक ने उठाये गंभीर सवाल,पूछा- लोग ढाबे और पार्क में जा सकते हैं तो मंदिरों में क्यों नही?

पटनाः बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद सरकार ने सभी मंदिरों को भक्तों के लिए बंद कर दिया है। इसके साथ ही सरकार ने कई अन्य तरह के गाईडलाइन जारी किये हैं। शुक्रवार को सीएम नीतीश की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सभी स्कूलों को 18 अप्रैल तक बंद करने ,दुकानों को शाम बजे तक ही खोलने का निर्णय लिया गया। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बात की जानकारी दी थी। धर्मिक स्थलों पर लोगों को जाने से रोक के निर्णय पर सहयोगी बीजेपी ने सवाल खड़े किये हैं। भाजपा विधायक ने कहा है कि जब लोगों को पार्क और ढाबे में जाने की इजाजत है तो फिर मठ-मंदिर  में जाने पर क्यों रोक लगाई गई।

बीजेपी विधायक ने खड़े किये सवाल

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने नीतीश सरकार के इस निर्णय पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा भक्तों को धार्मिक स्थलों पर जाने पर रोक लगा दी है। जब लोग ढाबे और पार्क में जा सकते हैं तो मंदिरों में क्यों नही जा सकते? उन्होंने कहा कि कोरोना गाइड लाइन को फॉलो करते हुए लोगो को मंदिरों में जाने की इजाजत देनी चाहिए।

सरकार अपने निर्णय पर फिर से करे विचार

 बीजेपी विधायक ने कहा कि इस महीने अप्रैल में  रामनवमी है । इसके साथ ही आने वाले कुछ दिनों में छठ पूजा भी है। कोरोना के कारण पिछले साल भी लोग छठ पूजा और रामनवमी का पर्व ठीक से नहीं मना पाये थे।इस वजह से इस बार सरकार को अपने निर्णय पर विचार करने की जरूरत है। 



Find Us on Facebook

Trending News