BJP विधायक का हिंदू देवियों पर बिगड़े बोल, कहा- विद्या चाहिए तो सरस्वती, धन चाहिए तो लक्ष्मी और शक्ति चाहिए तो दुर्गा को पटाओ

BJP विधायक का हिंदू देवियों पर बिगड़े बोल, कहा- विद्या चाहिए तो सरस्वती, धन चाहिए तो लक्ष्मी और शक्ति चाहिए तो दुर्गा को पटाओ

Desk. बीजेपी विधायक ने हिंदू देवियों पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने हिंदुओं की देवियों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, विद्या मांगो तो सरस्वती को पटाओ, बल मांगो-शक्ति मांगो तो दुर्गा को पटाओ और अगर धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ, यानी सब महिलाओं को दे दिये हैं। यह विवादित बयान उत्तराखंड के भाजपा विधायक बंशीधर भगत का है। 

उत्तराखंड के हल्द्वानी में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर बीजेपी विधायक ने यह बयान दिया था, जिसे सुनकर कार्यक्रम में मौजूद महिलाएं हैरान रह गईं। वहीं उनके इस बयान की राजनीतिक गलियारों में भी खूब आलोचना हो रही है। यह कोई पहला मौका नहीं है जब बीजेपी विधायक बंशीधर अपने बयान को लेकर घिरे हैं। हाल ही में उत्तराखंड में पेपर लीक मामले पर उन्होंने कहा था कि सरकार इस मामले की जांच को लेकर गंभीर है, लेकिन कांग्रेस कोई आरोप लगाने से पहले ये समझ लें कि पहला पत्थर वही मारे, जिसने पाप ना किया हो। 

कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक ने ये भी कहा था कि आदमी के पास है क्या, एक शिवजी हैं, वो पहाड़ में पड़े हुए हैं। उनके पास कपड़े-लत्ते कुछ नहीं हैं, ऊपर से गले में सांप पड़ा हुआ है। वहीं गंगा जी भी अपने सिर पर लेकर घूम रहे हैं। एक विष्णु भगवान हैं, वो समुद्र की गहराइयों में छिपे हुए हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि महिला सशक्तिकरण तो भगवान ने पहले ही कर दी थी।


Find Us on Facebook

Trending News