बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा विधायक के घर पर हमला, लाठी डंडों और हथियार लैस युवकों ने घेरकर की फायरिंग..पुलिस एक्शन में

भाजपा विधायक के घर पर हमला, लाठी डंडों और हथियार लैस युवकों ने घेरकर की फायरिंग..पुलिस एक्शन में

PATNA: भाजपा विधायक के घर पर हमले होने की खबर सामने आई है। अज्ञात युवकों ने लाठी-डंडों के साथ भाजपा विधायक के घर को घेर कर फायरिंग की है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जानकारी अनुसार होडल विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक जगदीश नायर के आवास पर फायरिंग हुई है। 

बताया जा रहा है कि, स्थानीय भाजपा विधायक जगदीश नायर के आवास को बाइक सवार युवकों ने घेर लिया और फायरिंग कर गाली-गलौज की। मामले की स्थिति को देखते हुए विधायक के पुत्र राहुल नायर ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

इसी बीच विधायक के कार्यालय पर मौजूद लोगों ने हमलावरों में से कुछ युवकों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सतपाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस भाजपा विधायक के आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। विधायक जगदीश नायर के कार्यालय पर मौजूद लोगों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त बीजेपी विधायक अपने आवास पर मौजूद नहीं थे। 

Suggested News