बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP विधायक ने कहा पीएम मोदी के काम से भाजपा इतनी मजबूत हो गई है कि किसी छोटे-मोटे दलों की नहीं है जरुरत, किसकी ओर है इशारा

BJP विधायक ने कहा पीएम मोदी के काम से भाजपा इतनी मजबूत हो गई है कि किसी छोटे-मोटे दलों की नहीं है जरुरत, किसकी ओर है इशारा

PATNA : राबड़ी आवास पर लालू यादव के दही चूड़ा भोज में आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार शामिल हुए लेकिन नीतीश कुमार नाखुश दिखे, इसको लेकर जब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा  ये आप लोगो को कैसे पता चला,जब सम्राट चौधरी से कहा गया की तस्वीर सामने आई है तो उनका कहना था कि हो सकता है । आगे सम्राट चौधरी ने कहा बीजेपी का मानना है 2024 में 40 सीटे बिहार में जितनी है और INDIA गठबंधन का खाता नहीं खुलेगा।

वहीं भाजपा विधायक नीरज बबलू ने बयान देते हुए कहा जो स्थिति नीतीश कुमार का है अब वो दही का टीका लगा ले या दही से नहा लें कोई फर्क नही परेगा,आने वाले चुनाव में नीतीश कुमार पानी में बह जायेंगे  कोई पूछने वाला नहीं है। नीरज बबलू ने कहा कि नीतीश कुमार गए थे पीएम बनने लेकिन दूध की मक्खी की तरह बाहर कर दिया गया है। 

बीजेपी में नीतीश कुमार के आने के सवाल पर कहा बीजेपी अपने पीएम के काम से इतना मजबूत हो गया है कि छोटे मोटे ऐसे दल की जरूरत नही है। वहीं बीजेपी विधायक राजू सिंह ने कहा नीतीश कुमार अभी उस स्थिति में है जिस तरह से देहाती कहावत है न उगलते बन रहा है और न निगलते बन रहा है, वो क्या करेंगे। नीतीश कुमार की न मानसिक स्थिति और न शरारिक स्थिति ठीक है ,अब वो रिटायरमेंट की ओर बढ़ गए है और बहुत जल्द रिटायर होंगे नीतीश कुमार।

Suggested News