बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में सेवानिवृत कर्मी की हत्या के बाद बीजेपी विधायक ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा जंगल राज में निर्दोष आवाम की हो रही हत्या

दरभंगा में सेवानिवृत कर्मी की हत्या के बाद बीजेपी विधायक ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा जंगल राज में निर्दोष आवाम की हो रही हत्या

DARBHANGA : जिले के सदर थाना क्षेत्र में बैंकर्स कॉलोनी लक्ष्मी सागर में गुरुवार की देर रात सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त कर्मी जीतेश कुमार मिश्रा की निर्मम हत्या अपराधियों ने उनके घर में घुसकर कर दी गई। स्वर्गीय मिश्रा की धर्मपत्नी के साथ भी बुरी तरह मारपीट की गई एवं लूटपाट का तांडव मचाया गया।


इसकी जानकारी देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं नगर विधायक संजय सरावगी ने कहा कि बिहार के इस जंगल राज में कब तक निर्दोष आम अवाम की हत्या होती रहेगी। यह कहना मुश्किल हो गया है। शहरी विधानसभा क्षेत्र के मुख्य मोहल्ले में इस तरह घर घुसकर अपराधियों का तांडव करना जंगल राज के असली रूप को दर्शाता है।

उन्होंने कहा की आखिर शांति पसंद जनता अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं रहेगी तो वह अपना जीवन यापन कहां करेगी। सरावगी ने बिहार के मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा है कि कम से कम लोगों को शांति से अपने घर में तो जीने दीजिए ताकि लोग अपने परिवार के साथ अमन चैन से सो सके। 

विधायक सरावगी ने शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की एवं कहा कि इस पीड़ादायक घटना की जितनी निंदा की जाय कम है। नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव की ये गूँगी, अंधी, बहरी सरकार ना जाने कितने निर्दोषों की हत्या करवायेगी। इस कुशासन में अपराधी बेलगाम है। उन्होंने अपराधियों के शीघ्र गिरफ़्तारी की माँग की है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News