बीजेपी विधायक करनेवाली थी सरकारी बस सेवा की शुरुआत, उद्घाटन से पहले बस लेकर भागे चालक, जानिए क्या है पूरा मामला

बीजेपी विधायक करनेवाली थी सरकारी बस सेवा की शुरुआत, उद्घाटन से पहले बस लेकर भागे चालक, जानिए क्या है पूरा मामला

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण जिले के नरकटियागंज नगर परिषद क्षेत्र के लोगों की उम्मीदों पर अचानक पानी फिर गया। सरकारी बसों का शुभारंभ नहीं होने से लोगों में मायूसी छा गयी। बता दें की नरकटियागंज से गोरखपुर, दिल्ली, पटना समेत कई स्थानों पर जाने के लिए भाजपा विधायक रशिम वर्मा द्वारा सरकारी बसों का शुभारंभ किया जाना था।


विधायक ने सोशल मीडिया के माध्यम से नगरवासियों को शुभारंभ की सूचना भी दी। उद्घाटन के पूर्व सरकारी बसे भी पहुँची, जो शुभारंभ किये जाने को लेकर हाई स्कूल चौक पर सज-धज कर तैयार थी। लेकिन एकाएक बस चालक बसों को लेकर निकल पड़े। बसों के चले जाने एवं शुभारंभ रद्द होने से नगर में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं।

वही सरकारी बसों के शुभारंभ रद्द मामले में भाजपा विधायक रशिम वर्मा ने बताया कि विकास के कार्य को राजनीतिक के तहत अवरुद्ध कर दिया गया हैं। इसके लिए मै बिहार सरकार के परिवहन मंत्री से बात करूंगी।

वही नगर के स्थानीय लोगों का कहना हैं कि नगर से सरकारी बसों के शुभारंभ होने से लोगों को पटना दिल्ली जाने के लिए सुविधा होती। लेकिन जो शुभारंभ रद्द हुआ है, वह बहुत ही गलत हुआ हैं। जनता परेशान हो रही हैं। जनता का मांग एवं सम्मान राजनीति के तहत नष्ट किया जा रहा हैं।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News