जरुरतमंदों के बीच अन्न का थैला बांटने पहुंचे भाजपा एमएलसी, कहा - लोगों की सहायता के लिए हर समय तैयार रहते हैं पार्टी के कार्यकर्ता

जरुरतमंदों के बीच अन्न का थैला बांटने पहुंचे भाजपा एमएलसी, कहा - लोगों की सहायता के लिए हर समय तैयार रहते हैं पार्टी के कार्यकर्ता

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी और बिहार विधान परिषद सदस्य डॉ. संजय मयुख ने बुधवार को पटना के नई पुलिस लाइऩ के गेट के पास लोदीपुर में मुस्लिम बस्ती में जरुरतमंदों को अन्न थैला वितरित किया। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत जरुरतमंदों को अन्न थैला वितरित करने का कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के तत्वाधान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री अब्दुल रहमान के द्वारा आयोजित किया गया। 

मुस्लिम बस्ती में अन्न थैला वितरित करने के बाद भाजपा नेता और बिहार विधान परिषद सदस्य डॉ. संजय मयुख ने कहा कि देश के गरीबों की सबसे ज्यादा फिक्र किसी ने की है वो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत पूरे देश में 80 करोड़ लोगों को 5 किलो अनाज मुफ्त देने का लक्ष्य है। ये अनाज राशन कार्ड पर मिलने वाले तय कोटे के अतिरिक्त दिया जाएगा। कोरोना महामारी की वजह से तकलीफ झेलने को मजबूर देशवासियों को राहत पहुंचाने के लिए मुफ्त अऩाज की इतनी बड़ी योजना नवंबर 2021 तक जारी रहेगी जो कि अपने आप में एक मिसाल है।

कार्यक्रम के आयोजक भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री अब्दुल रहमान ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हर सिपाही, हर भाजपा कार्यकर्ता अपने अपने तरीके और ताकत से जरुरतमंदों की मदद करता रहा है। उन्होंने कहा कि हमलोग संकट की घड़ी में लोगों की मदद के लिए आगे भी तैयार रहेंगे। कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नौशाद अहमद, साजिद रहमान, सैयज मांज अरफी, सोनू खान, अजीत कुमार लाली, अर्जुन महतो, महबूब सिद्दीकी उपस्थित रहे।



 


Find Us on Facebook

Trending News