बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने जेडीयू पर साधा निशाना,कहा- भाजपा को जेडीयू के नसीहत की जरूरत नहीं,कोई अपने को भगवान न समझे

बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने जेडीयू पर साधा निशाना,कहा- भाजपा को जेडीयू के नसीहत की जरूरत नहीं,कोई अपने को भगवान न समझे

PATNA: बिहार एनडीए के भीतर घमासान जारी है।सीएम नीतीश कुमार द्वारा यह कहना कि बीजेपी-जेडीयू में कोई विवाद नहीं है बावजूद इसके दोनों पार्टी के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है।बीजेपी ने एक बार फिर से स्पष्ट कर दिया है कि मेरी बदौलत जेडीयू को लोकसभा में 16 सीटें मिली है।बीजेपी के विधानपार्षद सच्चिदानंद राय ने जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को जेडीयू से नसीहत लेने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें-गिरिराज सिंह का एलान,बेगूसराय के किसानों की आवाज उठाते रहूंगा, मुझे वशिष्ठ और जेडीयू से मतलब नहीं

विद्यापति भवन में आयोजित कार्यक्रम में बीजेपी एमएलसी ने कहा कि हम पार्टी के नेता संजय पासवान के बयान का समर्थन करते हैं।जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के बदौलत हीं  उसे लोकसभा चुनाव मे 16 सीटें ल पाई है।

इसके पहले बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की गद्दी बीजेपी के हवाले कर देनी चाहिए।नीतीश कुमार बिहार की गद्दी बीजेपी नेता सुसील मोदी के हवाले कर दिल्ली चले जायें। संजय पासवान के बायन के बाद बवाल मच गया था।जेडीयू ने संजय पासवान पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि बिहार में नीतीश के विकास के नाम पर वोट मिला है।


Find Us on Facebook

Trending News