जिन्ना को लेकर अखिलेश पर भाजपा सांसद ने बोला हमला, कहा- स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया, पाकिस्तान जानकर लड़े चुनाव

जिन्ना को लेकर अखिलेश पर भाजपा सांसद ने बोला हमला, कहा- स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया, पाकिस्तान जानकर लड़े चुनाव

बस्ती. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व बीजेपी के बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी ने शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में सांसद खेल महाकुंभ के आयोजन को लेकर तैयारियों का जायजा लिया. यह खेल महाकुंभ 13 नवंबर से 21 नवंबर तक  शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में होना है. इस दौरान सांसद ने सपा के अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश को पाकिस्तान में चुनाव लड़ना चाहिए.

इस दौरान सांसद हरीश द्विवेदी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 2 दिन पूर्व जिस तरह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया था, उस बयान को हम घोर निंदा करते हैं. उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने वाले को अखिलेश यादव देश का हीरो बता रहे हैं, वह पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि अखिलेश के बयान से पूरा प्रदेश गुस्से में है.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव देश को तोड़ने वाले जिन्ना की देश के लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल से तुलना करते हैं. इस बयान से देश के लाखों करोड़ों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान हुआ. साथ ही हरीश द्विवेदी ने कहा देश में अखिलेश यादव जी को अपना हीरो नहीं नजर आता है, देश को तोड़ने वाले को अपना हीरो बता रहे हैं. ऐसे में हम जनता से अपील करते हैं कि समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बहिष्कार करें. साथ ही प्रदेश और देश की जनता से अखिलेश यादव माफी मांगे.


Find Us on Facebook

Trending News