बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में तिहरे हत्याकांड पर भड़के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, कहा लोगों का लोकल पुलिस पर नहीं रहा भरोसा

सारण में तिहरे हत्याकांड पर भड़के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, कहा लोगों का लोकल पुलिस पर नहीं रहा भरोसा

CHAPRA : सारण जिले में मंगलवार की रात को घर की छत पर सो रहे पिता सहित दो नाबालिग बेटियों की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर देने के मामले में स्थानीय सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन को दोषी ठहराते हुए कहा कि स्थानीय लोगों का लोकल पुलिस से विश्वास उठ चुका है। कुछ दिनों पूर्व चपरैठा गांव में भी अपराधियों द्वारा एक युवक की हत्या करने की घटना को भी प्रशासन ने बेहद साधारण तरीके से लिया था।

उन्होंने कहा की मंगलवार रात हुई तीन लोगों की हत्या की घटना के पीछे भी प्रशासनिक असफलता सिद्ध हो रही है। जिससे आम लोगों का पुलिस से विश्वास उठ गया है। दोषियों को सख्त सजा दिलवाने के लिए वे डीजीपी एवं मुख्यमंत्री से बात करेंगे एवं दोषियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग करेंगे। 

विदित रहे कि मंगलवार रात को सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धनाडीह गांव में दो युवकों ने अपने घर की छत पर सो रहे पिता एवं दो पुत्रियों पर धारदार हथियार से मारकर तीनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी एवं मृतक युवक की पत्नी पर भी हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिनका उपचार चिकित्सालय में चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है एवं युवकों से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

घटना की सूचना मिलने पर बुधवार को स्थानीय सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल मौके पर पहुंचे एवं लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।  साथ ही घटना के लिए स्थानीय प्रशासन को दोषी ठहराते हुए घटना में संलिप्त अपराधियों को सख्त सजा दिलवाने के लिए डीजीपी एवं मुख्यमंत्री से बात करने की बात कहीं।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News