नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी पर भाजपा सांसद ने किया बड़ा दावा, विवेक ठाकुर ने कर दिया सब कुछ साफ

नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी पर भाजपा सांसद ने किया बड़ा दावा, विवेक ठाकुर ने कर दिया सब कुछ साफ

जहानाबाद. बिहार की राजनीति में महागठबंधन में लगातार खींचतान चल रही है. जदयू के एनडीए में शामिल होने को लेकर भी कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही है. इन सबके के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता सह राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि एनडीए में नीतीश कुमार के अब दरवाजा नहीं खुलेगा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश के लिए अब एनडीए का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो गया है. 

उन्होंने जहानाबाद के परिसदन में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की नीतीश कुमार ना भाजपा में आने वाले हैं और ना ही ऐसा होने वाला है. उन्होंने कहा कि अब अंत हो रहा है. भाजपा वही करेगी जो बिहार की जनता चाहेगी. बिहार की जनता भाजपा को आगे बढ़ा रही है और लड़वा भी रही है. इसका परिणाम भी उपचुनाव में दिख गया है.

उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में भाजपा में शामिल होने वालों की लंबी कतार लगी है. दरअसल 22 फरवरी को पटना के बापू सभागार में आयोजित होने वाले स्वामी सहजानंद सरस्वती के जयंती समारोह में कार्यकर्ताओं को शामिल होने के लिये निमंत्रण देने विवेक ठाकुर जहानाबाद पहुंचे थे. उनके साथ भाजपा के पूर्व विधायक मनोज शर्मा भी उपस्थित रहे.  

गौरतलब है कि 22 फरवरी को पटना के बापू सभागार में आयोजित होने वाले स्वामी सहजानंद सरस्वती के जयंती समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News