बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा में BJP सांसद ने ललन सिंह और JDU का जमकर उड़ाया मजाक ! कहा- अपने मुख्यमंत्री से पूछ लीजिएगा..ऑन रिकार्ड बोल रहा हूं

लोकसभा में BJP सांसद ने ललन सिंह और JDU का जमकर उड़ाया मजाक ! कहा- अपने मुख्यमंत्री से पूछ लीजिएगा..ऑन रिकार्ड बोल रहा हूं

PATNA:  लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने जेडीयू सांसद व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को खूब धोया. लोकसभा में चर्चा के दौरान निशिकांत दूबे ने कहा कि ललन सिंह ने ही लालू यादव के खिलाफ सीबीआईको सबूत दिया, केस दर्ज किया और वो ललन सिंह आज लालू यादव के साथ हो गए हैं. भाजपा सांसद ने सीएम नीतीश को भी नहीं छोड़ा.

जेडीयू के लिए फंड इकट्ठा करने में भी हमने बड़ी मदद की-दुबे 

निशिकांत दुबे ने सदन में खुलासा करते हुए कहा कि 2005 में एनडीए की सरकार नहीं बनी. सरकार बनाने के लिए रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा की जरूरत थी. लेकिन वो समर्थन देने को तैयार नहीं थे. तब दो दफे नीतीश और रामविलास पासवान की गुप्त मीटिंग हमने कराई थी. निशिकांत दूबे ने सदन में खुलासा करते हुए कहा कि पहली मीटिंग एक पत्रकार के घऱ पर हुई थी. हम उस पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं करेंगे. वहीं, दूसरी मीटिंग हमारे घर पर हुई थी. भाजपा सांसद इतने भर से नहीं रूके. कहा कि जेडीयू के लिए फंड इकट्ठा करने वाले 2-4-5 लोग होंगे, उनमें एक मैं भी रहा हूं. इस पर ललन सिंह ने एतराज जताया तो निशिकांत दुबे वे जवाब देते हुए कहा कि आप अपने मुख्यमंत्री से पूछ लीजिएगा. मैं सदन के फ्लोर पर ऑन रिकार्ड बोल रहा हूं. 

बेटा को सेट करना और दामाद को भेंट करना सोनिया गांधी का है लक्ष्य 

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सोनिया गांधी की भी जमकर खिल्ली उड़ाई. कहा कि सोनिया गांधी की दो चिंता है. एक बेटे को सेट करना और दूसरा दामाद को भेंट करना. 

Suggested News