भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, इन हाल्टों पर मेमू ट्रेनों का स्टॉपेज बहाल करने की मांग

भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, इन हाल्टों पर मेमू ट्रेनों का स्टॉपेज बहाल करने की मांग

PATNA : पाटलिपुत्र के भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कई मेमू ट्रेन का पूर्व की तरह स्टॉपेज देने का आग्रह किया है. पत्र में उन्होंने कहा है की मेरे संसदीय क्षेत्र पाटलीपुत्र अंतर्गत पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के पटना गया रेल खंड पर स्थित नीमा, छोटकी मसौढ़ी, तिनेरी हाल्ट पर कोरोना काल के पहले जिन पैसेंजर मेमू ट्रेनों का स्टॉपेज था, वो अभीतक बंद है। 

उन्होंने कहा की रेलवे ने कोरोना काल में पटना गया रेल खंड के बंद विभिन्न ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया गया है, जिससे आम यात्रियों को काफी सहूलियत मिल रही है। इसके लिए भारतीय रेल को पाटलीपुत्र संसदीय क्षेत्र की जनता के तरफ से धन्यवाद देता हूँ। लेकिन उपर्युक्त वर्णित हाल्टो पर स्टॉपेज की समस्या के कारण लोगों में काफी नाराजगी है। लोग आंदोलनरत हैं। 

उन्होंने कहा की क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों ने बताया कि पटना जंक्शन और गया जंक्शन की ओर आने और जाने के लिए सुबह और शाम में ट्रेन स्टॉपेज दैनिक यात्रियों के अनुकूल हो ताकि उन्हें ऑफिस आने जाने में कोई परेशानी नहीं हो। उन्होंने रेल मंत्री से 03275 अप, 03269 अप, 03211 अप, 03336 डाउन, 03212 डाउन, 03276 डाउन और 03374 डाउन मेमू ट्रेनों का स्टॉपेज नीमा, छोटकी मसौढ़ी, तिनेरी सहित अन्य हाल्टो पर पूर्व की तरह बहाल करने की मांग की है।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News