बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां दुर्गा की आराधना करने पहुंचे बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद, देवी की पूजा कर सीएम नीतीश को गद्दी से उतारने का दिया बयान...

मां दुर्गा की आराधना करने पहुंचे बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद, देवी की पूजा कर सीएम नीतीश को गद्दी से उतारने का दिया बयान...

PATNA: नवरात्र का त्यौहार चल रहा है। ऐसे में भी बिहार में हर पार्टी के नेता मां दुर्गा की दर्शन के लिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के सांसद रविशंकर प्रसाद शनिवार को पटना के डाक बंगला चौराहा पर पहुंचकर मां दुर्गा की आराधना किया। वहीं उन्होंने कहा कि कई सालों से यहां पर दुर्गा पूजा का आयोजन किया जा रहा है। यह दुर्गा पूजा समिति जो है उनकी अच्छी व्यवस्था रहती है दूर-दूर से लोग डाक बंगला चौराहा के इस आयोजन में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं। हम भी आज यहां पर पहुंचे हैं मां दुर्गा की पूजा अर्चना की है बहुत अच्छा माहौल लगा है।

वहीं बिहार के राजनीति को लेकर भी उन्होंने जमकर नीतीश कुमार पर तंज कसा है उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आजकल अपने बयानों में  कहते  फिर रहे हैं की उनका बच्चा ही उनके राज को संभालेगा लेकिन कब उन्हें संभालने के लिए कुर्सी देंगे यह पता नहीं चल रहा है। उन्होंने इसी बहाने लालू परिवार पर भी तंज कसा और कहा कि बिहार की राजनीति में कौन किसका पिता है और कौन किसका बच्चा है यह तो हम नहीं कह सकते हैं लेकिन इतना जरूर कर सकते हैं बिहार में एक ऐसा पिता भी है जो इंतजार कर रहा है कि उसके बच्चा को मुख्यमंत्री कब बनाया जाएगा। वह पिता कौन है वह सब लोग जानते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है कि वह गद्दी छोड़ नहीं रहे हैं और उस बच्चा को गद्दी पर बैठने का मौका नहीं मिल रहा है। कुल मिलाकर देखें तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस तरह से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बताते हैं। इसको लेकर ही आज बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने बयान दिया है और साफ-साफ कहा है कि बिहार की राजनीति में जो कुछ चल रहा है वह बिहार की जनता देख रही है किस तरह से जरूरत  के हिसाब से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बयान को बदलते हैं और किस तरह से वह फिर से खुद से कुछ बोलते हैं यह अभी जनता देख रही है समय आने पर ऐसे बयान देने वालो को जवाब देगी।

Suggested News