बिहार में सीबीआई की नो इंट्री पर बोले भाजपा सांसद सुशील मोदी, कहा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना चाहते हैं सीएम

बिहार में सीबीआई की नो इंट्री पर बोले भाजपा सांसद सुशील मोदी, कहा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना चाहते हैं सीएम

GAYA : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद एक दिवसीय दौरे पर आज गया पहुंचे। इस मौके पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार सरकार सीबीआई का कंसेंट वापस ले रही है।  इस पर अपनी प्रतिक्रिया जारी करते हुए कहा कि मतलब यह है कि कोई मामले में सीबीआई को जांच करना है तो बिना राज्य सरकार के अनुमति के बिना सीबीआई जांच नहीं कर सकती है। जो जेनरल कंसेंट है, इसमें सीबीआई को पूछने की जरूरत नहीं होती है। सीबीआई जांच करती है।    


उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार लालू यादव के दबाव में सीबीआई को दिया हुआ सहमति जनरल कंसेंट को वापस ले रही है। यानी अब किसी भी नई घटना की जांच बिना राज्य  सरकार के अनुमति के नहीं हो सकता है। यानी राज्य सरकार भ्रष्टाचार को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार दबाव में है। 

उन्होंने नीतीश कुमार को सुझाव देते हुए कहा कि नीतीश सरकार यदि कंसेंट वापस ले रही है तो यह भी बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट मे एक पार्टिशन कर दें कि लालू यादव के सारे मुकदमा वापस ले लिया जाए। हम लोगों ने फर्जी कागज के आधार पर मुकदमा दर्ज करा दिया था।  लालू यादव और तेजस्वी यादव निर्दोष है। नीतीश कुमार द्वारा सुशील मोदी द्वारा सरकार गिराने वाले बयान पर कहा की नीतीश कुमार को मेरे प्रति सहानुभूति दिखाने की जरूरत नहीं है। 

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार पर दया आ रही है। आप कब तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे प्रधानमंत्री तो दूर की बात है आप मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। उन्होंने कहा की बीजेपी किसी को धोखा नहीं दे सकती है।  उन्होंने कहा कि तोड़ने का काम अब लालू यादव करेंगे और अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे।  

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News