बीजेपी को मांझी अब अच्छे लगने लगे हैं, लालू दरबार में आज हाजिरी के बाद पूर्व सीएम ले सकते हैं बड़ा फैसला

बीजेपी को मांझी अब अच्छे लगने लगे हैं, लालू दरबार में आज हाजिरी के बाद पूर्व सीएम ले सकते हैं बड़ा फैसला

न्यूज4नेशन डेस्क- महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर मची रार बढ़ती ही जा रही है. एनडीए से मोह भंग कर महागठबंधन में शामिल हुए उपेन्द्र कुशवाहा अलग लाइन लेकर दिल्ली दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं तो महागठबंधन की जीत के लिए सब कुछ त्याग देने की बात कहने वाले मांझी भी लालू दरबार में हाजिरी लगा कर अपना रुतबा बरकरार रखना चाहते हैं.

 कांग्रेस ने मांझी को नकारा

एनडीए को पटखनी देने के लिए एक भी सीट नहीं मांगने वाले मांझी को अब लगने लगा है कि बिहार में उनकी पार्टी की हैसियत कांग्रेस से ज्यादा है. इसलिए वो कांग्रेस के बराबर सीट की दावेदारी ठोकने में लगे हैं. मांझी की दावेदारी पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस मांझी के बयानों को तवज्जों नहीं देती.

बीजेपी से मांझी को ऑफर
 बीजेपी को यह पता है कि मांझी को महागठबंधन में वेट नहीं मिल रहा है. इसलिए बीजेपी ने भी मांझी को एनडीए में आने का ऑफर दे दिया है.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि भाजपा जीतन राम मांझी का पूरा सम्मान करती है और आगे भी करती रहेगी. अगर वह राजग में आना चाहते हैं तो हम सब उनका स्वागत करेंगे और जो संभव होगा उनके लिए करेंगे." अब देखने वाली बात यह होगी की आज लालू दरबार में हाजिरी लगाने के बाद मांझी किस करवट जाते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News