'मास्क' के फेरा में फंसे मंत्री प्रेम कुमार, डीएम ने दिया FIR का आदेश...

'मास्क' के फेरा में फंसे मंत्री प्रेम कुमार, डीएम ने दिया FIR का आदेश...

 पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग आज हो रही है.बीजेपी नेता डॉक्टर प्रेम कुमार साइकिल से मतदान करने के लिए पहुंचे थे लेकिन उन पर एफ आई आर करने का आदेश जिलाधिकारी के द्वारा दिया गया है। मंत्री प्रेम कुमार पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया जाएगा।


बताते चलें,गया शहरी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार डॉ प्रेम कुमार आज साइकिल से वोट देने के लिए पहुंचे थे. वोट देने से पहले उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी, पुत्र व कई समर्थक मौजूद थे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रेम कुमार ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और हाथों में दस्ताने पहन रखा था। लेकिन गले में पट्टा और मास्क पर बीजेपी का चुनाव चिन्ह था .जिस वजह से जिलाधिकारी ने उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है।मीडिया में जब यह खबर आई उसके बाद चुनाव आयोग ने गया डीएम को विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया। 

इस दौरान कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि गया के लोगों का एक बार फिर से उन्हें आशीर्वाद मिलेगा। इस बार वे 2 गुना ज्यादा बहुमत से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में प्रथम फेज के 71 सीटों पर सभी एनडीए प्रत्याशियों की जीत होगी। क्योंकि जनता ने विकास का मन बना लिया है। हमारी सरकार में विकास के व्यापक कार्य हुए हैं। पटना का गंगा जल गया पहुंच रहा है। इसके साथ ही सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अन्य कई क्षेत्रों में व्यापक विकास हुआ है। मुख्यमंत्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी यह तय करेगी कि बिहार में मुख्यमंत्री कौन होंगे? हम पार्टी के निर्णय के साथ हैं।

Find Us on Facebook

Trending News