5 साल में विधानसभा में 5 सवाल तक नहीं पूछने वाले विधायक जी कर रहे हैं पाला बदलने की तैयारी, कैसे होगा बरबीघा का उद्धार

5 साल में विधानसभा में 5 सवाल तक नहीं पूछने वाले विधायक जी कर रहे हैं पाला बदलने की तैयारी, कैसे होगा बरबीघा का  उद्धार

Sheikhpura: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सभी नेता अपनी अपनी सेटिंग करने में जुट गए है. ऐसे में बरबीघा विधानसभा सीट की लड़ाई सबसे दिलचस्प है. चुनावी रणनीति बनाने में जुटे नेताजी एक दूसरे पर आरोप लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

5 साल में विधानसभा में 5 सवाल तक नहीं पूछ पाए नेताजी
बिहार बीजेपी की नेता पूनम शर्मा ने बरबीघा के वर्तमान विधायक सुदर्शन कुमार पर बड़ा हमला बोला है. पूनम शर्मा ने बरबीघा की बदहाली को लेकर विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि विधायक जी तो 5 साल में विधानसभा में 5 सवाल तक नहीं पूछ पाए. उनसे बरबीघा के विकास को लेकर और क्या उम्मीद किया जाए. विधायक सुदर्शन कुमार एक भी प्रोजेक्ट  बरबीघा के लिए नहीं ला पाए जिससे यहां के युवाओं को कोई रोजगार मिल सके. जबकि यहां के युवाओं ने 5 साल पहले उनपर काफी भरोसा किया था जो 5 साल पूरा होते होते टूट चुका है.

बरबीघा में सड़क नहीं नदी में चलती है गाड़ी
बरबीघा शहर के बीचो बीच से गुजरने वाली सड़क को लेकर बीजेपी नेत्री ने कहा कि विधायक सुदर्शन कुमार की कृपा से सड़क की जगह नदी बन ही गई है. हम तो कहते हैं शहर के बीच बनी नदी में विधायक जी किसी दिन टाइम निकाल आते और जीरा डाल देते. कम से कम बरबीघा की जनता मछली का आनंद तो उठा लेती. शहर के बीच से गुजरने वाले सड़क को गड्ढे में तब्दील करने  का इनाम इस बार विधायक जी को मिल जाएगा. बता दें कि बरबीघा शहर के बीच से गुजरने वाली सड़क की हालत ये है कि उसमे चलना तो  क्या तैरना भी  मुश्किल है. 

बड़ी करारी लड़ाई है बरबीधा विधानसभा सीट के लिए
आपको बता दें बरबीधा विधानसभा सीट के टिकट के लिए लड़ाई काफी करारी होने वाली है. एक तरफ सुदर्शन कुमार हैं जो कि वर्तमान विधायक हैं और किसी बड़े नेता की सलाह पर पाला बदलने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी सीधी फाइट खुद बीजेपी की महिला नेत्री पूनम शर्मा से है जो लगातार इलाके में घूम रही हैं और इलाके के लोग उनको पसंद भी करते हैं. अनिल शंकर भी राजद से अपना दावा ठोक रहे हैं. वहीं बाकी दो नेता त्रिशुल सिंह और मधुकर के सिर पर दो बाहुबलियों का हाथ है. त्रिशुल सिंह को जहां अनंत सिंह का बैक सपोर्ट मिल रहा है वहीं मधुकर के लिए सूरजभान खुद लगे हुए हैं. अब देखना है बरबीधा सीट का टिकट किनके खाते में जाता है और यहां की जनता किसपर अपना भरोसा दिखाती है. मामला टाइट है पूनम शर्मा, सुदर्शन और अनिल शंकर के बीच करारी फाईट है. 



Find Us on Facebook

Trending News