बीजेपी प्रवक्ता ने आरजेडी पर किया पलटवार, पूछा- राबड़ी चाची जी! रोहिणी आचार्य जी कहां की निवासी हैं?

बीजेपी प्रवक्ता ने आरजेडी पर किया पलटवार, पूछा- राबड़ी चाची जी! रोहिणी आचार्य जी कहां की निवासी हैं?

PATNA :  राबड़ी देवी के द्वारा अपनी बेटी रोहिणी के मतदाता सूची में नाम नहीं होने को लेकर लगाए गए आरोप पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने इसको लेकर राबड़ी देवी से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने पूछा कि ये बताइये की आपकी बेटी रोहिणी कहां की निवासी है? 

निखिल आनंद ने ट्वीट किया- आदरणीय राबड़ी देवी चाची जी! ये बताईये रोहिणी आचार्य कहां की निवासी हैं? उनका नाम किस क्षेत्र/बूथ के मतदाता सूची में दर्ज़ था? नहीं था तो नाम जोड़ने के लिए कब आवेदन दिया गया?

उन्होंने आगे कहा- तेजस्वी यादव के मतदान किए बिना भाग जाने पर अनर्गल प्रलाप कर परदेदारी की आपकी कोशिश बेकार है! बता दें कि तेजस्वी यादव ने पटना में मतदान नहीं किया था। इसको लेकर एनडीए के नेता लगातार तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहे हैं। तेजस्वी यादव ने इसको लेकर अभी तक कोई सफाई नहीं दी है। 

क्या कहा था राबड़ी ने

बता दें कि इससे पहले राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा है कि मेरी बेटी रोहिणी मतदान से एक दिन पहले सिंगापुर से चलकर पटना आयी लेकिन मतदाता सूची से उसका नाम नदारद था? भाजपा के कार्यकर्ता सह चुनाव आयोग अधिकारी बतायें उसका नाम सूची से क्यों और किसलिए काटा गया? इसी का जबाव बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News