बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बेतिया में भाजपा कार्यालय की शुरुआत, पार्टी के वरिष्ठ नेता ने मंत्रोच्चार के साथ किया उद्घाटन

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बेतिया में भाजपा कार्यालय की शुरुआत, पार्टी के वरिष्ठ नेता ने मंत्रोच्चार के साथ किया उद्घाटन

BETTIAH : आगामी लोकसभा 2024 के चुनाव के मद्देनजर आज बेतिया में पश्चिमी चंपारण के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता वीरेश्वर राय ने चुनावी कार्यालय का मंत्रोच्चारण के साथ फिता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर भाजपा के पश्चिमी चंपारण सांसद डॉ संजय जयसवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे , बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी सहित सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

इस मौके पर भाजपा सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशा निर्देश पर लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर आज बेतिया में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया । वही इस मौके पर उन्होने यह भी बताया कल बेतिया मे भारत के प्रधानमंत्री द्वारा विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से दो रेलवे ब्रिज का भी उद्घाटन करेंगे। 

वहीँ उन्होंने कहा की प्रधानमन्त्री बेतिया से यूपी और पटना को जोडने वाली फोर लेन सडक का भी शिलान्यास करेंगे। बता दें की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गयी है। इसी कड़ी में कार्यालय की शुरुआत की गयी है। 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News