भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार का ऐलान... कोई नहीं है टक्कर में, जनता का आशीर्वाद एनडीए के साथ

भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार का ऐलान... कोई नहीं है टक्कर में, जनता का आशीर्वाद एनडीए के साथ

पटना... बिहार विधानसभा 2020 चुनाव का मतगणना जारी है। कांटे का मुकाबला जारी है, लेकिन आधा दिन बीतते बीतते रूझानों एनडीए की पूर्ण बहुमत से सरकार बनती नजर आ रही है। इस बीच भाजपा के प्रवक्ता अरविंद कुमार ने ऐलान किया है कि चुनाव में हमारे टक्कर में कोई नहीं और जनता का आशीर्वाद एनडीए को ही मिलेगा। हालाकि उन्होंने ये भी कहा कि शाम तक इंतजार कीजिए और परिणाम आने के बाद हम एक बार फिर नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे। 

वहीं उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से एग्जिट पोल में महागठबंधन को बताया जा रहा था, वो पूरी तरह से धराशाही हुआ है। हम पहले भी कहते आ रहे थे कि हम 10 नवंबर का इंतजार कर रहे हैं और हमें एग्जिट पोल के नतीजों पर कोई भरोसा नहीं है। अभी फिलहाल तो हमें यही देखने को मिल रहा है और हमारी ये आशा भी कि रिजल्ट एग्जिट पोल के इतर ही होगा। 

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार ने विरोधी पर पलटवार करते हुए कहा कि जंगलराज के युवराज को जनता ने बताया है कि वो सुशासन की सरकार के साथ ही हैं। जनता का जनादेश सर्वमान्य होता है और उन्होंने कोरोना काल में जिस प्रकार से निकलकर वोटिंग की उससे हमें पहले चरण से ही ये अनुमान हो गया था कि सरकार एनडीए ही बनाएगी। 


Find Us on Facebook

Trending News