बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'द केरल स्टोरी' के सहारे चुनावी नैया पार लगाने की तैयारी में BJP ! पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा में किया फिल्म का जिक्र

'द केरल स्टोरी' के सहारे चुनावी नैया पार लगाने की तैयारी में BJP ! पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा में किया फिल्म का जिक्र

DESK. चुनाव जीतने के लिए राजनितीक दल हर दांव चलते हैं। अब कुछ वैसा ही मामला विवादास्पद फिल्म 'द केरल स्टोरी' के साथ जुड़ता दिख रहा है। इस फिल्म की चर्चा अब कर्नाटक के चुनाव प्रचार में हो रही है। कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने आतंकवाद पर भी निशाना साधा है। शुक्रवार को कर्नाटक के बेल्लारी में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने द केरल स्टोरी मूवी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यह मूवी हमें बताती है कि किस तरह से आतंकवाद तेजी से फैल रहा है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर हमाल बोला और बजरंग दल बैन को लेकर करारा प्रहार किया।

कर्नाटक के बेल्लारी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पैसों के दम पर झूठे नैरेटिव गढ़ती है। बीते कई चुनावों से ऐसे ही झूठे नैरेटिव बनाकर, झूठे सर्वे करवा कर वह अपनी वाहवाही करती है। यहां कर्नाटक में भी कांग्रेस यही कर रही है। वोट बैंक के डर की वजह से कांग्रेस आतंकवाद के खिलाफ एक शब्द बोलने की भी हिम्मत खो चुकी है। पीएम ने कहा कि वोट बैंक की इसी राजनीति की वजह से कांग्रेस ने आतंकवाद को पाला-पोषा और उसे पनाह दी। उन्होंने द केरल स्टोरी मूवी का जिक्र करते हुए कहा कि यह मूवी हमें बताती है कि किस तरह से आतंकवाद पांव पसारता है।

इस फिल्म की रिलीज को रोकने के कई प्रयास किये गये। उच्चतम न्यायालय ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से इंकार कर याचिकाकर्ताओं को केरल उच्च न्यायालय जाने को कहा। याचिकाकर्ता केरल उच्च न्यायालय गये लेकिन वहां से भी उन्हें निराशा हाथ लगी क्योंकि अदालत ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से इंकार कर दिया।

इन सबके बीच अब प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी सभा के दौरान भी इस फिल्म की चर्चा की है। 


Suggested News