कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले भाजपा अध्यक्ष को भेज दिया जेल, जानिए अब क्या कर रहे हैं जेपी नड्डा

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले भाजपा अध्यक्ष को भेज दिया जेल, जानिए अब क्या कर रहे हैं जेपी नड्डा

हैदराबाद. कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में हैदराबाद में गिरफ्तार किए गए गए तेलंगाना राज्य भाजपा अध्यक्ष बी संजय कुमार की गिरफ्तारी के बाद अब भाजपा इस मुद्दे पर तेलंगाना की केसीआर सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है. मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा हैदराबाद पहुंचे और उन्होंने इस गिरफ्तारी को राज्य सरकार का तानाशाही रवैया करार दिया. 

दरअसल तेलंगाना राज्य भाजपा अध्यक्ष बी संजय कुमार रविवार शाम राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. उन पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में करीमनगर की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पहले कहा गया कि उन्हें हिरासत में लिया गया है लेकिन बाद में उनकी गिरफ्तारी की कही गई. गिरफ्तारी के बाद करीमनगर जिला अदालत ने संजय को 14 दिनों के रिमांड पर भेज दिया है. संजय कुमार राज्य में शिक्षकों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर करीमनगर में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

गिरफ्तारी के विरोध में पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा कई बड़े भाजपा नेताओं ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया. बाद में मंगलवार शाम नड्डा खुद हैदराबाद पहुंचे. उन्होंने राज्य सरकार को चुनौती देते हुए कहा संजय कुमार की गिरफ्तारी अलोकतांत्रिक है. वे इसका विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक के नाते अब मैं शहर की गाँधी प्रतिमा के पास विरोध जताने जा रहा हूँ. हम वहां कोरोना नियमों के अनुरूप अपना विरोध जताएंगे. नड्डा ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र की हत्या के समान है।


Find Us on Facebook

Trending News