जातिगत जनगणना पर तेजस्वी पर आक्रमक हुए भाजपाई, अश्विनी चौबे ने बताया - बऊआ, शाहनवाज ने कहा- आप भी चिट्ठी लिखिए

जातिगत जनगणना पर तेजस्वी पर आक्रमक हुए भाजपाई, अश्विनी चौबे ने बताया - बऊआ, शाहनवाज ने कहा- आप भी चिट्ठी लिखिए

सुप्रीम कोर्ट में जातिगत जनगणना को लेकर दायर किए गए हलफनामे को लेकर बिहार के राजनीति में नया उबाल ला दिया है। जहां तमाम विपक्षी पार्टियों द्वारा केंद्र के फैसले के खिलाफ में उतर आए हैं, वहीं दूसरी तरफ भाजपा के तमाम नेता अब केंद्र के इस फैसले के समर्थन में आ गए हैं। जिस तरह से तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे पर देश के 33 बड़े नेताओं को पत्र लिखकर मुद्दे पर समर्थन जुटाने की कोशिश की है। वही भाजपा के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले केंद्रीय मंत्री और बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन आक्रमक मोड़ में आ गए हैं।

बीजेपी कार्यालय में आयोजित पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने साफ कर दिया है कि इस मुद्दे पर हमारी सरकार ने अपना फैसला ले लिया है। यही पार्टी का फैसला है। इस दौरान जब उनसे तेजस्वी के द्वारा भारत बंद का आह्वान तथा विपक्ष के राजनेताओं को चिट्ठी लिखे जाने की बात की गई, तो उन्होंने तेजस्वी की समझ पर सवाल उठा दिया। इस दौरान अश्विनी चौबे ने तेजस्वी को बउआ करार दिया है।

शाहनवाज ने कहा हम काम पर ध्यान देते हैं, आप चिट्ठी लिखिए

वहीं बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा पार्टी ने जो फैसला लिया है, हम उसकेसाथ है। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम लोग 18 काम करने वाले हैं, ताकि लोगों के विकास के लिए काम कर सकें। चिट्ठी लिखना हमारा काम नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News