BJP का तेजस्वी पर बड़ा हमलाः 'नित्यानंद' के बढ़ते कद से 'बाप-बेटा' बेचैन, विप चुनाव में यादवों ने भी RJD को नकारा

BJP का तेजस्वी पर बड़ा हमलाः 'नित्यानंद' के बढ़ते कद से 'बाप-बेटा' बेचैन, विप चुनाव में यादवों ने भी RJD को नकारा

PATNA: तेजस्वी यादव ने जातिगत जनगणना नहीं कराने पर भाजपा और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को घेरा था। इसके बाद आज बीजेपी ने भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को करारा जवाब दिया है। बिहार बीजेपी ने कहा है कि भाजपा और नित्यानंद राय की बढ़त से डर रहे हैं लालू और तेजस्वी यादव.

'नित्यानंद' के बढ़ते कद से 'बाप-बेटा' बेचैन

बिहार बीजपी के प्रवक्ता डा. राम सागर सिंह ने जातिगत जनगणना पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा की तेजस्वी की राजनीतिक और प्रशासनिक समझ पर हंसी आती है। लोकसभा में गृह राज्य मंत्री की हैसियत से नित्यानंद राय ने सरकार की मंशा को जाहिर किया था, न कि बिहार के नेता की हैसियत से। नित्यानंद राय के बढ़ते कद से बाप-बेटे दोनो में घबराहट है. तेजस्वी यादव इस चिंता में डूबे जा रहे कि नित्यानंद राय कहीं यादवों व अन्य वर्गो में अपनी और पार्टी की पैठ और न बढ़ा लें.

गिरते जनाधार से हताशा में हैं तेजस्वी

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हाल के बिहार विधान परिषद चुनाव में राजद के नौ यादव और दो मुस्लिम प्रत्याशियों में आठ यादव और दोनो मुस्लिम को एमवाई समेत अन्य वर्ग के लोग नकार दिया. एम वाई समीकरण को ध्वस्त होते देख दोनो मानसिक संतुलन खो दिए हैं। तेजस्वी यादव तथ्य से परे अनाप-सनाप बयान दे रहे हैं.उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि राज्य सरकार जातिगत जनगणना चाहे तो करा सकती हैं. इसलिए तेजस्वी यादव का नित्यानंद राय पर दोष मढ़ना उनके हताशा का परिचायक है. तेजस्वी यादव एमवाई के बीच अपने गिरते जनाधार को कुछ चंदाजीवी नेताओं के सहारे अपनी राजनीति को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन वहां भी असफलता ही हाथ लगेगी

Find Us on Facebook

Trending News