बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा की हार तय, पीएम मोदी की रैली पर लालू की बेटी मीसा भारती ने का तंज, प्रधानमंत्री के पास नहीं है कोई मुद्दा

भाजपा की हार तय, पीएम मोदी की रैली पर लालू की बेटी मीसा भारती ने का तंज, प्रधानमंत्री के पास नहीं है कोई मुद्दा

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा है। एक ओर जहां पीएम लगातार दौरे पर दौरे कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर राजद सुप्रीम लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पीएम मोदी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं पीएम के नवादा दौरे को लेकर तेजस्वी यादव और रोहिणी आचार्य के बाद अब मीसा भारती ने भी जोरदार निशाना साधा है। मीसा भारती ने कहा कि इस बार पीएम मोदी की विदाई तय है। दरअसल, आज पीएम नवादा में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जिसे लेकर विपक्ष लगातार हमला बोल रहे हैं। 

वहीं लालू प्रसाद यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा है कि इस बार नरेंद्र मोदी की विदाई तय है। उन्होंने कहा कि आज नवादा प्रधानमंत्री आ रहे हैं लेकिन उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। पीएम मुद्दों पर बात नहीं कर रहे हैं। पीएम बीते दिन जमुई में दामाद के लिए वोट मांगने गए थे। 

मीसा भारती ने कहा कि, पीएम बिहार आते हैं तो महंगाई पर कोई बात नहीं करते, ना तो उनके पास बेरोजगारी पर बात करना के लिए कुछ है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को जनता देख चुकी है समझ चुकी है इनके पास कोई मुद्दे नहीं है और बिना मुद्दे की बात करते हैं। वह जमुई में आए थे आने के बाद वहां भी परिवारवाद के लिए ही उन्होंने सभा की थी और आज भी वह नवादा आ रहे हैं आज भी वह परिवारवाद के लिए ही सभा करेंगे।

मीसा भारती ने कहा कि बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जनता सब देख रही है। मालूम हो कि इसके पहले तेजस्वी यादव ने भी पीएम से 10 सावल किया था और कहा कि नवादा में सभा को संबोधित करते हुए आशा है कि पीएम इन सवालों का जवाब देंगे। नवादा में पीएम मोदी की रैली को लेकर रोहिणी ने कहा कि मुझे इससे कोई लेना-देना नहीं है कि पीएम बिहार आ रहे हैं। पीएम मोदी के वादे का लोगों को इंतजार है। 2 करोड़ नौकरियां और उनके खातों में 15 लाख रुपये आने का इंतजार आज तक लोग कर रहे हैं। यहां तक कि पीएम मोदी ने सारण में चीनी मिल स्थापित करने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं किया। ऐसे में चुनाव में आम लोग पीएम मोदी और भाजपा से सवाल कर रहे हैं। 

Suggested News