बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'नीतीश' के लिए BJP के दरवाजे बंद ! 'शाह' का संदेशा..किसी कीमत पर JDU से नहीं होगा गठबंधन, ''ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं''

'नीतीश' के लिए BJP के दरवाजे बंद ! 'शाह' का संदेशा..किसी कीमत पर JDU से नहीं होगा गठबंधन, ''ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं''

PATNA: बिहार में जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच बीजेपी ने साफ कर दिया है कि अब किसी कीमत पर नीतीश कुमार को साथ में नहीं लेंगे. सीएम नीतीश किसी के सगे हो नहीं सकते. उन्होंने पहले देवीलाल फिर लालू यादव, रामविलास पासवान, जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव को ठगा. इसके बाद अब भाजपा उनकी शिकार बनी है। ऐसे में किसी भी सूरत में भाजपा नीतीश कुमार को साथ नहीं लेगी. बिहार बीजेपी की दरभंगा में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने यह ऐलान किया है।

जेडीयू से नहीं होगा गठबंधन 

बिहार बीजेपी के नेताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रभारी विनोद ताबड़े ने साफ कर दिया कि चर्चाओं पर मत जाइए. किसी कीमत पर अब जेडीयू से गठबंधन नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मैंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं भारत के गृह मंत्री अमित शाह से बात की है.उन्होंने स्पष्टता से कहा है की हम किसी भी सूरत में जदयू से गठबंधन नहीं करेंगे। बीजेपी प्रभारी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के साथ एक राजनीतिक स्थिति यह है कि वो किसी के सगे नहीं हैं। ' ऐसा कोई सगा नहीं...जिसे नीतीश ने ठगा नहीं'। सबसे पहले देवीलाल इसके बाद लालू यादव, रामविलास पासवान, जॉर्ज फर्नांडिस, शरद यादव को ठगा,अब भाजपा उनकी शिकार बनी है।

भाजपा नेता ने कहा कि नीतीश कुमार आर्थिक - सामाजिक विकास के विरोधी हैं। केंद्र सरकार द्वारा लगातार राशि उपलब्ध कराए जाने के बाद भी बिहार का विकास रुका हुआ है। महागठबंधन के सत्ता में आने के बाद बिहार में हमारे महापुरुषों एवं महत्वपूर्ण धार्मिक ग्रंथों पर आघात हो रहे हैं। सामाजिक वैमनस्व को बढ़ाया जा रहा है एवं विकास के मुद्दो से ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है। ऐसे में हम यह कह सकते हैं की बिहार में नीतिगत मुद्दों पर बहस बंद हो गई है.जन विकास के मसलों पर महागठबंधन सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

Suggested News