बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के 'सम्राट' ने CM नीतीश से पूछा- किस बात का समाधान ? प्रतिदिन 10 हत्याएं हो रही...RJD समर्थित गुंडों ने कर दी अंकित की हत्या

BJP के 'सम्राट' ने CM नीतीश से पूछा- किस बात का समाधान ? प्रतिदिन 10 हत्याएं हो रही...RJD समर्थित गुंडों ने कर दी अंकित की हत्या

PATNA: बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने राज्य में अचानक बढ़े अपराध पर नीतीश सरकार को कोसा है। उन्होंने कहा है कि जंगल राज के पर्याय राजद के साथ बिहार में चल रही महागठबंधन की सरकार में रोज औसतन 10 लोगों की हत्याएं हो रही हैं। राजनीतिक अस्थिरता से पूरे राज्य में प्रशासनिक अराजकता की स्थिति है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं।

उन्होंने गोपालगंज में छात्र अंकित की हत्या और पुलिस की नाकामी पर सरकार को घेरते हुए कहा है कि राजद के गुंडों के आगे नीतीश जी का शासन और प्रशासन नतमस्तक है। इस राज में अब अतिपिछड़े, दलित, शोषितों को टारगेट किया जा रहा है, जिसका जीता जागता उदाहरण अंकित की दिन दहाड़े चाकू से गोद कर की गई हत्या है। पुलिस की निष्क्रियता से एफआईआर में नामजद सभी अभियुक्त अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। इस मामले की फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर नामजद सभी अभियुक्तों को अविलम्ब सजा दिलाई जाय।

सम्राट चौधरी ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार में राज्य में, हत्या, लूट अपहरण की घटनाओं में पिछले छह महीने में बेतहाशा वृद्धि हुई है। राज्य की पुलिस बालू-दारू से अवैध उगाही में व्यस्त और अपराधी बेलगाम, बेखौफ हैं। नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार से सवालिया लहजे में पूछा है कि आप किस बात का समाधान कर रहे हैं? समाधान के नाम पर लोगों को गुंडों की भेंट चढ़ा रहे हैं और आपकी पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

Suggested News