रात के घुप्प अंधेरे में लालू से मिलने पहुंच गए BJP के कद्दावर EX-MP आरके सिन्हा, सवालों से मुंह छुपाकर भागे नेताजी

रात के घुप्प अंधेरे में लालू से मिलने पहुंच गए BJP के कद्दावर EX-MP आरके सिन्हा, सवालों से मुंह छुपाकर भागे नेताजी

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रात के अंधेरे में बीजेपी के बड़े कद्दावर नेता उनके आवास पहुंच गए। बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद और पार्टी के कद्दावर नेता आर के सिन्हा आज शाम अचानक राबड़ी आवास पहुंचे। पूर्व प्लानिंग के अनुसार उनकी गाड़ी राबड़ी आवास के अंदर पहुंच गई। करीब एक घंटे तक आर के सिन्हा ने लालू प्रसाद से बातचीत की। मौके पर तेजस्वी यादव और शिवानंद तिवारी भी मौजूद रहे। फिर बंद गाड़ी में बैठ कर बाहर निकले।

जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव के पटना आने के बाद बीजेपी के पूर्व सांसद आर के सिन्हा ने राबड़ी आवास पर उनसे जाकर मुलाकात की. आर के सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. आर के सिन्हा और लालू प्रसाद यादव दोनों किडनी की बीमारी से ग्रसित रहे हैं. आर के सिन्हा अपने साथ ऑर्गेनिक सब्जियां लालू यादव के लिए लेकर आए थे. इस मौके पर तेजस्वी यादव, आरजेडी के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी भी मौजूद रहे. सूत्रों की मानें, तो आर के सिन्हा जब भी पटना आते हैं, तो लालू फैमली से जरूर मिलते हैं. राजनीति से इतर आर के सिन्हा का लालू परिवार से पारिवारिक संबंध बताया जाता है.  

बीजेपी के कद्दावर नेता आर के सिन्हा, लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद चुपके से निकलना चाहे। हमारे रिपोर्टर ने आर के सिन्हा से पूछा कि लालू प्रसाद से क्या बात हुई ? लेकिन पूर्व सांसद ने गाड़ी का शीशा नहीं गिराया और फुर्र हो गए।

बता दें कि आर के सिन्हा BJP से राज्यसभा सांसद थे। वह अपने बेटे ऋतुराज सिन्हा को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश में जुटे थे। 2019 लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से टिकट दिलाने को लेकर आर के सिन्हा ने खूब हाथ-पांव मारा था। हालांकि उन्हें निराशा हाथ लगी थी और पार्टी नेतृत्व ने रविशंकर प्रसाद को यहां से उम्मीदवार बनाया था। रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब लोक सभा से टिकट मिलने के बाद आरके सिन्हा समर्थकों ने कई जगहों पर विरोध भी जताया था। अब वे खुद लालू प्रसाद से मिलने उनके आवास पहुंच गए। रात के अंधेरे में जब आर के सिन्हा राबड़ी आवास से निकल रहे थे तो उन्हें अंदाजा नहीं होगा कि मीडिया का कैमरा उनकी इस गतिविधि को पकड़ लेगा।

Find Us on Facebook

Trending News