दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर रहेगा फोकस

दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर रहेगा फोकस

Desk. दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा समेत सभी बड़े नेता शामिल हैं. साथ ही बीजेपी शासित राज्य के मुख्यमंत्री भी इस बैठक में भाग लिये हैं. इस बैठक में अगले साल 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी पर भी विशेष चर्चा की जाएंगी. वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी बैठक से ऑनलाइन जुड़े.

बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विशेष चर्चा होनी है. साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा होगी. कोरोना संक्रमण से जिन नेताओं और लोगों की असमय मौत हुई है, उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी और शोक प्रस्ताव भी पारित होगा. इस दौरान टीकाकरण अभियान में 100 करोड़ से ऊपर का आंकड़ा पार किए जाने का भी जिक्र होगा और वैक्सीनेशन बढ़ाने को लेकर चर्चा होगी.

वहीं बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के शुरूआती संबोधन में अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने महामारी के बीच बोल्ड स्टेप लिए, जिससे अर्थव्यवस्था को फायदा पहुंचा. नड्डा ने कहा कि लॉकडाउन जैसा कड़ा फैसला पीएम मोदी ने लिया और लॉकडाउन के तीन महीने के भीतर लोगों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं. उन्होंने कहा कि मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो देश के किसानों के हित के लिए प्रगतिशील नीतियां और कानूनों को लेकर आए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News