BJP के 'सम्राट' का प्रहार : नीतीश से न्याय की उम्मीद नहीं... अपनी 'विदाई' की तैयारी कर रहे CM

BJP के 'सम्राट' का प्रहार : नीतीश से न्याय की उम्मीद नहीं... अपनी 'विदाई' की तैयारी कर रहे CM

पटना. भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर सीएम नीतीश पर निशाना साधा। उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश से न्याय की उम्मीद नहीं की जा सकती। वे तो अपनी विदाई की तैयारी कर रहे हैं। साथ ही सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा कि DGP  साहब तो अब तो दो- तीन महीने में रिटायर हो जाएंगे। 

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए पूछा कि ये कैसे मुख्यमंत्री हैं, जो भ्रष्टाचार के मामले पर ऐसा बयान दे रहे हैं। इनसे न्याय की कतई उम्मीद नहीं की जा सकती। इतने गहरे संवेदनशील मुद्दों पर किसी राज्य के सीएम के इतने संवेदनहीन बयान आ रहे हों ये समझ से परे है। इसलिए मैं डीजीपी के संवेदनहिन कार्यों के लिए CBI जांच की मांग करता हूं। चौधरी ने कहा कि सीएम पलटू जी भ्रष्टाचार के मामले में जिस तरीके से अपने अधिकारियों को क्लीन चिट दे रहे हैं, ठीक उसी तरह अपने रिटायरमेंट का एग्जिट भी ढूंढ रहे हैं। चोर दरवाजे से छीपकर अपनी विदाई की तैयारी कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने राज्य में हो रहे उप चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार को लेकर भी सीएम नीतीश को घेर लिया। उन्होंने गोपालगंज सदर सीट से महागठबंधन उम्मीदवार मोहन प्रसाद के बारे में बड़ा खुलासा किया और कहा कि जिस कैंडिडेट को महागठबंधन ने टिकट दिया है वो शराब मामले में आरोपी है, उसकी शराब बनाने की कम्पनी है, उसकी कंपनी के निदेशक और मोहन प्रसाद पर झारखंड में केस दर्ज है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं सीएम नीतीश से कि जिस शराबबंदी को लेकर वो शेखी बघारते हैं क्या उसके खिलाफ रहे और शराब मामले में आरोपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेगे की नहीं, उसके चुनाव प्रचार में जाएंगे कि नहीं? सम्राट चौधरी ने पत्रकारों के सामने गोपालगंज के महागठबंधन प्रत्याशी के खिलाफ बाकायदा कई प्रूफ रख दिए।

सम्राट चौधरी ने नीतीश के साथ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि जिन-जिन विभागों के मंत्री तेजस्वी यादव हैं, उन सभी विभागों का बूरा हाल है। समूचे शहर समेत पूरे राज्य की जनता डेंगू जैसे इपिडेमिक से बेहाल है। नगर विकास विभाग और स्वास्थ्य विभाग के मंत्री होने के नाते तेजस्वी यादव को डाक्टरों से राज्य की डेंगू पीड़ित जनता के लिए काम कराना चाहिए, लेकिन ये डाक्टरों से काम लेने के बजाय उन्हें डरा रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने महागठबंधन सरकार में स्वास्थ्य विभाग की ओर से बाटे जा रहे नियुक्ती पत्र पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि इस सरकार में स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो भी नियुक्ती पत्र बांटा जा रहा है, जो भी बहाली की बची प्रक्रिया पूरी की जा रही है, उन सभी बहालियों की तैयारी भाजपा नेता माननीय मंगल पाण्डेय के कार्यकाल में शुरू की गई थी। ये लोग NDA  के काम पर महागठबंधन का फीता काट रहे हैं। सम्राट चौधरी ने नगर निकाय चुनाव को लेकर भी सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला और कहा कि सीएम नीतीश ने अति पिछड़ों के साथ धोखा किया है। पहले सभी उम्मीदवारों के मानसिक, सामाजिक और आर्थिक तौर पर हुए घाटे की भरपाई करें फिर अपनी विदाई की तैयारी करें।

Find Us on Facebook

Trending News