लालू प्रसाद के पूर्व ओएसडी की गिरफ्तारी पर बोली भाजपा - जब दिन में काली कमाई की है, रात की नींद तो उड़ेगी ही

लालू प्रसाद के पूर्व ओएसडी की गिरफ्तारी पर बोली भाजपा - जब दिन में काली कमाई की है, रात की नींद तो उड़ेगी ही

 PATNA : बिहार की राजनीति में आज सुबह से ही गहमागहमी बनी हुई है। जिस तरह से सुबह पांच बजे सीबीआई और आईटी की टीम राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पूर्व ओएसडी भोला यादव के पटना और उनके पैतृक गांव पहुंची है, उसके बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर हो गया है। जहां राजद ने इस कार्रवाई के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा है कि वह सीबीआई को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही है। ताकि अपने विपक्षियों को कमजोर कर सके। 

वहीं अब राजद के हमले के जवाब में भाजपा के नेता भी मैदान में उतर गए हैं। बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा है कि सारे घोटाले उनके कार्यकाल में हुए हैं, तो अब सीबीआई जांच कर रही है, ऐसे में उनकी बैचेनी को समझा जा सकता है। नितिन नवीन ने कहा कि लालू जी के कार्यकाल में क्या क्या घोटाले हुए हैं. यह किसी से छिपा हुआ नहीं है। यहां जिस घोटाले की जांच के लिए सीबीआई टीम पहुंची है, उसका पर्दाफाश हमलोंगों ने नहीं किया और न ही भाजपा की मोदी सरकार के कार्यकाल का मामला है। यह उनके ही अपने लोगों ने पर्दाफाश किया था कि कैसे लालू जी ने जमीन लेकर लोगों को नौकर दी थी। 

नीतीन नवीन ने कहा अगर उन्हें लगता है कि उन्होंने कोई गड़बड़ी नहीं की है तो कोर्ट में लिखित एफेडेविट देना चाहिए और बताना चाहिए कि उन पर लगे सारे आरोप झूठे हैं। लेकिन वह जानते हैं कि ऐसा कर वह फंस जाएंगे। इसलिए बार बार विपक्ष में होने का बहाना बनाकर खुद को बचाने की कोशिश में लग जाते हैं। हमारा मानना है कि विपक्ष में हैं तो भी क्या उनके खिलाफ जांच नहीं हो, सिर्फ इसलिए वह यह कहेंगे कि यह हमारी सरकार ने किया है।

लालू प्रसाद के काम की सारी जानकारी भोला यादव को

भाजपा प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने आज की सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कहा कि भोला यादव सिर्फ लालू प्रसाद के करीबी नहीं थी, उनके ओएसडी थे, लालू प्रसाद के सारे काम की जानकारी उन्हें होती थी। जो बातें लालू प्रसाद के बारे में उनके परिवार को नहीं थीं, भोला यादव को होती थी। जाहिर है जब मुखिया ही इस महापाप में शामिल रहे हैं , तो उनके करीबी  कैसे इससे बचे  होंगे। अगर सीबीआई ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है, गिरफ्तार किया है तो निश्चित है उनके खिलाफ कुछ जानकारी मिली होगी।


Find Us on Facebook

Trending News