भाजपा सांसद ने की अपील, शराबबंदी कानून में संशोधन करें नीतीश कुमार

भाजपा सांसद ने की अपील, शराबबंदी कानून में संशोधन करें नीतीश कुमार

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया गया है. इसके जदयू को 43 जबकि भारतीय जनता पार्टी को 74 सीटें आई है. इस तरह बिहार में भाजपा बड़े भाई की भूमिका में आ गयी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब राज्यपाल का अपना इस्तीफा सौंप दिया गया है. एक बार फिर वे बिहार के मुख्यमंत्री होंगे. लेकिन भाजपा अब बड़े भाई की भूमिका निभाने के मुड में आ गयी है. 

पार्टी चाहती है की बिहार का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही हो. लेकिन सरकार चलाने की कमान उसके हाथ में रहे. इसी कड़ी में झारखण्ड के गोड्डा से भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने शराबबंदी कानून में संशोधन करने की मांग की है. 

अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा है की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है की शराबबंदी कानून में कुछ संशोधन करें, क्योंकि जिनको पीना या पिलाना है वे नेपाल, झारखण्ड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छतीसगढ़ का रास्ता अपनाते हैं. इससे राजस्व की हानि, होटल उद्योग प्रभावित तथा पुलिस, एक्साइज भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं.


चिराग पासवान के इस बयान पर नीतीश कुमार ने भी जवाब देते हुए उन्हें बच्चा तक कह दिया था. नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी को लेकर कुछ लोग मुझसे चिढ़ते हैं. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह के बयान से किसी बच्चे को पब्लिसिटी मिल रही है तो क्या बुराई है.

Find Us on Facebook

Trending News