फूलन देवी पर बयान देकर वीआईपी के निशाने पर आये भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, कहा किसी पागलखाने का प्रवक्ता बना देना चाहिए

फूलन देवी पर बयान देकर वीआईपी के निशाने पर आये भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, कहा किसी पागलखाने का प्रवक्ता बना देना चाहिए

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सह प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी को पागलखाने भेजकर वहां का प्रवक्ता नियुक्त कर देना चाहिए। उनके पार्टी की महिला विरोधी सोच और पिछड़ी जातियों के लिए नफरत की भावना उनकी बातों से साफ झलकती है। सुधांशु त्रिवेदी ने जिस तरह फूलन देवी का अपमान किया, उनके बारे में अपशब्द कहे, उसके लिए निषाद समाज उनको कभी माफ नहीं करेगा।

वहीँ देव ज्योति ने कहा की उत्तर प्रदेश सरकार ने वीरांगना फूलन देवी की प्रतिमा को उत्तर प्रदेश में स्थापित करने से रोक दिया, सारी प्रतिमाओं  जब्त कर लिया। इससे साफ जाहिर होता है कि उत्तर प्रदेश सरकार निषाद समाज से किस प्रकार भयभीत हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की सामंतवादी एवं महिला विरोधी सोच जनता से छुपी नहीं है, 2022 के विधानसभा चुनाव में निषाद समाज इसका जवाब देगा। उन्होंने कहा की सुधांशु त्रिवेदी को निषाद समाज से माफी मांगना होगा। फूलन देवी ने उन पर अत्याचार करने वाले लोगो को सजा देकर, समाज में एक मिसाल कायम की है, की महिला सिर्फ चूड़ी पहनना नही जानती। बल्कि जरूरत पड़ने पर हथियार भी उठा सकती हैं।

देव ज्योति ने कहा की भगवान श्री राम ने भी रावण जैसे दुराचारी का वध किया था। क्योंकि रावण ने सीता मैया पर बुरी नज़र डाली थी। ठीक उसी प्रकार फूलन देवी ने भी  उन पर अत्याचार करने वालों को सजा दी थी, ताकि एक महिला पर बुरी नज़र डालने से हर कोई सौ बार सोचे। ऐसी वीरांगना के बारे में सुधांशु त्रिवेदी के द्वारा जिस भी अपशब्द का इस्तेमाल किया गया,आने वाले समय में जनता इनको जवाब देगी।

देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News