बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद पर कसा तंज , चुनाव समाप्त होते भूल जाते हैं आरक्षण

बक्सर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद पर कसा तंज , चुनाव समाप्त होते भूल जाते हैं आरक्षण

BUXER : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज महर्षि विश्वामित्र की नगरी और प्रभु श्रीराम की शिक्षास्थली, तपोभूमि बक्सर पहुंचे। यहां वे बक्सर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी श्री मिथिलेश कुमार तिवारी जी के नामांकन में शामिल हुए और आशीर्वाद समारोह को संबोधित किया। उन्होंने समारोह में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश, बिहार और बक्सर को सिर्फ और सिर्फ 'मोदी की गारंटी' पर विश्वास है।

उन्होंने लालू प्रसाद सहित राजद का नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आते ही इन्हें आरक्षण और संविधान पर खतरा दिखाई देने लगता है और चुनाव समाप्त होते ही ये आरक्षण भूल जाते है। इसके बाद इन्हें सिर्फ अपने परिवार का ही आरक्षण याद रहता है। उन्होंने कहा कि आज देश का डंका दुनिया में बज रहा है। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले भारत वैश्विक अर्थव्यवस्था के मामले में 12 वें नंबर पर था , लेकिन आज हम अंग्रेजो को पछाड़ कर पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं। 

बक्सर के लोगों से अपील करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को दिया गया एक - एक वोट नरेंद्र मोदी जी को मिलेगा।

Suggested News