बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP ने बताया राजद के असली 'माय-बाप' कौन, कहा- बिहार की जनता कभी इनके झांसे में नहीं आएगी

BJP ने बताया राजद के असली 'माय-बाप' कौन, कहा- बिहार की जनता कभी इनके झांसे में नहीं आएगी

PATNA : राजद अब माई बाप की ही पार्टी बन कर रह गई है तेजस्वी यादव ने ठीक ही कहा है कि मेरी पार्टी में बाप समीकरण पर चल रही  है। बिल्कुल माई का मतलब राबड़ी बाप का मतलब लालू यादव और यह दोनों का राज पाठ जनता ने बखूबी देख लिया है। जंगल राज और भ्रष्टाचार के आकंठ में दुबे इनके माई  बाप  समीकरण को बिहार की जनता पूरी तरह नकार चुकी है।

भारतीय जनता पार्ट के राजनीतिक प्रतिपुष्टि एवं प्रतिक्रिया विभाग के प्रदेश संयोजक राजीव रंजन ने तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा को पूरी तरह ढकोसला बताते हुए कहा कि वे जो सभा में अपना काम गिना रहे हैं वह 100 फ़ीसदी झूठ से परे है राजद और विकास यह सबसे बड़ी अतिशयोक्ति है। एनडीए सरकार के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा जी  17 महीने के उनके सभी कार्यों का जांच करा रहे है उससे साफ पता चल जाएगा कि इन लोगों ने क्या-क्या कारनामे किए हैं। सारे बेनकाब होंगे। 

जनता नहीं आएगी झांसे में

अब यह जनता को सिर्फ बरगलाने का काम कर रहे हैं लेकिन बिहार की जनता कभी इनके झांसे में आने वाली नहीं है वह देख चुकी है कि लालू राबड़ी सरकार ने कैसे बिहार को बर्बाद किया और एनडीए की डबल इंजन  सरकार ने कैसे यहां विकास किया श्री रंजन ने कहा कि अब लाठी और झूठे वादों के सहारे सरकार चलाने वालों को सबलोग जान चुके हैं। 

मोदी की गारंटी पर विश्वास

अब जनता सिर्फ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी पर विश्वास करती है क्योंकि जनता से किए गए वादे पूरा कर उनके विश्वास पर 100 फ़ीसदी खरी उतरी है। सबका साथ सबका विश्वास को लेकर चल रही मोदी सरकार के कारण इनके एम वाई समीकरण तो ध्वस्त होते जा रहा और ये जो नया समीकरण बाप का कार्ड खेलने की जुगत में है ओ कब का दूर हो चुकी है अब ये सब राग अलापने का कोई लाभ नहीं

Suggested News