गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में सीएम नीतीश के शामिल नहीं होने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा अनुभव और ज्ञान से हुए वंचित

गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में सीएम नीतीश के शामिल नहीं होने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा अनुभव और ज्ञान से हुए वंचित

PATNA : बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने देशभर के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में नीतीश कुमार के शामिल नहीं होने पर सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा की बिहार के अंशकालिक मुख्यमंत्री और पूर्णकालिक गृहमंत्री नीतीश कुमार देश भर के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में शामिल होने क्यों नहीं गए?


यह बिहार के हित में अच्छा होता क्योंकि नीतीश कुमार शिविर के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के गृह मंत्री अमित शाह और अन्य राज्यों के गृह मंत्रियों को सुनकर अनेकानेक अनुभव एवं ज्ञान प्राप्त करते। 

इस तरह का अनुभव निश्चित रूप से नीतीश कुमार को एक बेहतर गृहमंत्री बनने में मदद करेगा। हमें उनके मुख्यमंत्री पद की चिंता नहीं है, जिसे उन्होंने अपने डिप्टी तेजस्वी यादव को पहले ही एक प्रकार से सौंप दिया है।

वहीँ उन्होंने कहा की ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार का विधानसभा उपचुनाव में राजद उम्मीदवार के लिए प्रचार करने से बचना एक तरह से उनके लिए राज्य के गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में सीधे प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का सामना करने से बचने का भी बहाना पेश कर रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News