भाजपा ने तेजप्रताप पर कसा तंज, कहा अपने खिलाफ साजिश को भांप लेते तो इतना जलील नहीं होते

भाजपा ने तेजप्रताप पर कसा तंज, कहा अपने खिलाफ साजिश को भांप लेते तो इतना जलील नहीं होते

PATNA : भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने राजद नेता और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को अपनी ही माँ राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में नहीं घुसने देने की घटना पर आश्चर्य और निराशा जाहिर करते हुए कहा कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव समय पर अपने खिलाफ साजिश को भाँप लेते और ऐश्वर्या का सम्मान किए होते तो आज घर- परिवार- समाज और पार्टी में इतना जलील नहीं हो रहे होते। दिलचस्प है कि ऐश्वर्या के खिलाफ मुहिम खड़ा करने में तेजप्रताप के साथ रहे घर के लोग भी अब उसका साथ देने से कतरा रहे हैं। यही नहीं घर और घर के करीबी कुछ बाहरी लोग अब तेजप्रताप को पागल भी घोषित करने में लगे हैं। पहले पार्टी ऑफिस, पार्टी सिस्टम से, अब घर से बाहर कर दिया गया है।

निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप अक्सर ही समझदार राजनीतिक बात करते हैं। लेकिन ऐश्वर्या के मामले में चूक कर गए और महाबेवकूफ साबित हुए। अगर कृष्णवंशी यादव समाज की बहन- बेटी को जलील करने का अपराध तेजप्रताप नहीं करते तो राजद में तेजस्वी से बेहतर नेता हो सकते थे। 

उन्होंने कहा की परिवार और पार्टी के कुछ लोगों ने तेजप्रताप को साजिशन परिवार में बड़ा होने के महत्व और पार्टी में भविष्य का नेता होने की दावेदारी से वंचित कर दिया। तेजप्रताप अपने ही खिलाफ इन अपने लोगों की साजिश नहीं समझ पाए। निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप को ऐश्वर्या की आह लगी है। काश कि तेजू ने समय रहते स्त्रीशक्ति से माफी माँग लिया होता तो इसकदर अकेले नहीं खड़े होते।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News