बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश की बेइज्जती से परेशान हुई बीजेपी, कहा- सीएम की बेइज्जती हमारी बेइज्जती, इंडी गठबंधन ने दूध की मक्खी की तरह किया बाहर...

सीएम नीतीश की बेइज्जती से परेशान हुई बीजेपी, कहा- सीएम की बेइज्जती हमारी बेइज्जती, इंडी गठबंधन ने दूध की मक्खी की तरह किया बाहर...

PATNA: बिहार की राजनीति इन दिनों गरमाई हुई है। बीते दिन हुए इंडी गठबंधन की बैठक के बाद से सियासी हलचल और तेज हो गई है। इंडी गठबंधन की बैठक का एक बार फिर कोई नतीजा नहीं निकला। ना ही बैठक में संयोजक बनाया गया और ना ही प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा हुई। हालांकि, इस बैठक में ममता बनर्जी ने मल्लिकार्जुन खरगे का नाम प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर लिया। जिसका समर्थन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी किया है। वहीं सूत्रों की मानें तो इस बैठक से बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू यादव औऱ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नाराज होकर चले गए हैं। 

इधर, इंडी गठबंधन की बैठक को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है। बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने भी सीएम नीतीश पर हमला बोला है। नीरज बबलू ने सीएम नीतीश को संयोजक ना बनाए जाने और प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रुप में खगरे को सामने किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि- इंडी गठबंधन वाले सीएम नीतीश को दूध की मख्खी की तरह निकाल के फेंक दिए हैं। सीएम नीतीश पर गठबंधन के किसी दल को भरोसा नहीं है। कोई उनपर विश्वास नहीं करता है। नीरज बबलू ने कहा कि, हमलोगों को सीएम नीतीश पर तरस आता है। सीएम को प्रधानमंत्री कैंडिडेट तो छोड़िए संयोजक भी नहीं बनाया गया। इंडी गठबंधन में सीएम नीतीश की बेइज्जती हो रही है। किसी भी स्टेट के सीएम का बेइज्जती होना सबकी बेइज्जती होना होता है। सीएम नीतीश की बेइज्जती बीजेपी अपनी बेइज्जती मानती है। 


वहीं पीएम पद के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने खरगे का नाम लिया और केजरीवाल ने इसका समर्थन भी किया। जिसे लेकर नीरज बबलू ने कहा कि, राहुल गांधी औऱ सीएम नीतीश को रिजेक्ट कर दिया गया है। राहुल गांधी पदयात्रा कर समझ रहे थे कि वहीं पीएम बनेंगे। वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश को लग रहा था कि, पीएम उम्मीदवार के लिए उन्हें ही चूना जाएगा, लेकिन इंडी गठबंधन ने इन दोनों को ही रिजेक्ट कर दिया है। इस गठबंधन का कब तक तो ना कोई संयोजक बना, ना ही प्रधानमंत्री उम्मीदवार के नाम का घोषणा हुआ। इनको पता ही नहीं है कि इनका दूल्हा कौन बनेगा, संयोजक कौन बनेगा। इनका कुछ नहीं होने वाला है।   

नीरज बबलू ने कहा कि, पीएम मोदी का कद इतना बड़ा हो गया है। वह इंडिया के सबसे चहेते नेता है। उनको हराना मुमकिन नहीं है। पीएम मोदी से इंडी गठबंधन के लोग इतने डरे हुए हैं कि, वह चाहते हैं कि हर दिन बैठक कर लें, लेकिन उनके बैठक का कोई फायदा नहीं होता है। पीएम मोदी विकास के साथ हैं। भाजपा सबका साथ और सबका विकास के लक्ष्य को लेकर काम करती है। इंडी गठबंधन के लोग बस चुनाव के समय काम करते हैं। वहीं भाजपा ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर काम करती है। देश की जनता ने यह मान लिया है कि, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। 

Suggested News